खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'दुल्हन बनने से पहले दुनिया से हुई विदा...', Tishaa Kumar को निगल गया कैंसर, छोटी बहन की मौत से गम में डूबे भाई-बहन

Tishaa Kumar: बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार और अपनी छोटी बहन के जाने का गम तिशा के कजिन भाई-बहन नहीं सह पा रहे हैं। तिशा के कजिन भाई भूषण कुमार, बहन तुलसी और खुशाली भी इस गम में डूबे नजर आए।
02:16 PM Jul 23, 2024 IST | Nancy Tomar
Tishaa Kumar
Advertisement

Tishaa Kumar: बीते दिन यानी 22 जुलाई को मुंबई में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार का अंतिम संस्कार हुआ। इसके बाद बीती शाम तिशा की प्रेयर मीट रखी गई, जिसमें पूरा बॉलीवुड टूटे मां-बाप का सहारा बनने पहुंचा। तिशा कुमार के अंतिम संस्कार पर हर किसी की आंखें नम नजर आईं। जहां तिशा मां बेसुध थी, तो पिता का कलेजा फटा जा रहा था। अपनी छोटी बहन के जाने का गम तिशा के कजिन भाई-बहन भी नहीं सह पा रहे हैं। तिशा के कजिन भाई भूषण कुमार, बहन तुलसी और खुशाली भी इस गम में डूबे नजर आए।

Advertisement

तिशा के निधन का गम नहीं झेल पा रहे भाई-बहन

भूषण, तुलसी और खुशाली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपनी छोटी बहन को याद किया। भूषण कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर तिशा का एक फोटो शेयर किया और लिखा कि तिशा RIP।

वहीं, तुलसी ने अपने इंस्टाग्राम पर तिशा की एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा कि हमारी प्यारी तिशा, तुम्हारे जाने से मेरा दिल टूट गया है। ये तुम्हारे जाने का समय नहीं था। हम तुम्हें बढ़ते और सफलता हासिल करते देखना चाहते थे। तुम्हें शादी की जोड़े में देखना चाहते थे और तुम्हें इस तरह नहीं देखना चाहते थे। बहुत जल्दी चली गई मेरी छोटी बहन, हमारी राजकुमारी, तुम्हारे लिए हमारे दिलों में हमेशा प्यार रहेगा।

Advertisement

खुशाली भी नहीं कर पा रही भरोसा

इतना ही नहीं बल्कि तिशा के निधन पर खुशाली ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है। खुशाली ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि हमारी राजकुमारी तिशा, तुम्हारे जाने से मेरा दिल टूट गया। यह आपके जाने का समय नहीं था, हम आपको बढ़ते हुए देखना चाहते थे। आपको आपकी शादी के लिबाज में देखना चाहते थे। आपको इस तरह नहीं देखना चाहते थे। आप बहुत चली गई, मेरी छोटी बहन।

बेहद दर्द में कुमार परिवार

इतनी छोटी उम्र में तिशा के जाने से तीनों भाई-बहन टूट गए हैं। तिशा के माता-पिता का भी बुरा हाल है। गौरतलब है कि तिशा कुमार की कैंसर से जंग जारी थी और इस बीमारी ने तिशा को निगलकर ही सांस लिया। 20 साल की उम्र में बेटी के निधन से तिशा के परिवार का बुरा हाल है। कुमार परिवार इस वक्त जिस दौर से गुजर रहा है, उसका कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता। जवान बेटी का यूं चले जाना वहीं समझ सकते हैं, जिसके ऊपर ये बीत रहा हो। हर कोई तिशा और उनके परिवार के लिए दुआ कर रहा है।

यह भी पढ़ें- Armaan-Kritika का वो इंटीमेट सीन, जिससे Bigg Boss OTT 3 पर बैन का खतरा, खिलाफ हुई शिवसेना

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement