whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Tishaa Kumar Funeral: बारिश के दौरान दिग्गज एक्टर की बेटी का अंतिम संस्कार, आंसुओं में भीगे दिखे ये बॉलीवुड सेलेब्स

Tishaa Kumar Funeral: बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कृषण कुमार की बेटी तिशा कुमार का आज अंतिम संस्कार किया जा रहा है। बॉलीवुड हस्तियां उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचीं हैं।
01:31 PM Jul 22, 2024 IST | Nancy Tomar
tishaa kumar funeral  बारिश के दौरान दिग्गज एक्टर की बेटी का अंतिम संस्कार  आंसुओं में भीगे दिखे ये बॉलीवुड सेलेब्स
Tishaa Kumar Funeral

Tishaa Kumar Funeral: बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कृषण कुमार की बेटी तिशा कुमार की कैंसर से मौत हो गई। तिशा की मौत को चार दिन हो गए हैं और आज मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया जा रहा है। बॉलीवुड हस्तियां उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचीं हैं। हालांकि इस समय मुंबई में भारी बारिश हो रही है, लेकिन फिर भी फिल्मी दुनिया के सितारे तिशा को श्रद्धांजलि पहुंचे हैं।

सितारों का लगा जमावड़ा

सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें एक फूलों से सजी बड़ी वैन नजर आ रही है, जिसमें तिशा की बॉडी है। इसके साथ ही रितेश देशमुख, सई मांजरेकर, सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा और अन्य को श्मशान घाट तक पहुंचने के लिए मुंबई में जलजमाव से गुजरते देखा गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कैंसर से पीड़ित थी तिशा

अंतिम संस्कार में रितेश और सई के अलावा भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार और कुशली कुमार भी नजर आए हैं। साजिद खान, फराह खान और जावेद जाफरी भी तिशा को श्रद्धांजलि देने पहुंचे हैं। 20 साल की तिशा के निधन पर टी-सीरीज ने एक बयान जारी किया था, जिसमें कहा गया था कि कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार का बीमारी से लंबी लड़ाई के बाद कल निधन हो गया। यह परिवार के लिए एक कठिन समय है और हम अनुरोध करते हैं कि परिवार की गोपनीयता का सम्मान किया जाए।

जर्मनी इलाज के लिए गई थीं तिशा

द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक तिशा को कैंसर हो गया था और परिवार ने उन्हें इलाज के लिए जर्मनी ले जाने का फैसला किया। वहां गुरुवार को उनका निधन हो गया था। गौरतलब है कि तिशा नवंबर 2023 में आखिरी बार पब्लिकली नजर आई थीं।

फिल्म 'एनिमल' की स्क्रीनिंग में आखिरी बार आई थी नजर

तिशा को आखिरी बार रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, अनिल कपूर और बॉबी देओल अभिनीत संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' की स्क्रीनिंग में देखा गया था। बता दें कि इस फिल्म का निर्माण टी-सीरीज द्वारा ही किया गया था और इस दौरान तिशा ने अपने पिता कृष्ण के साथ रेड कार्पेट पर पोज दिए थे।

यह भी पढ़ें- मशहूर संगीतकार Jerry Miller के निधन से म्यूजिक इंडस्ट्री को झटका, मौत की वजह का भी नहीं हुआ खुलासा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो