खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Tishaa Kumar के अंतिम संस्कार में Vindu Dara Singh का हंसी पर नहीं दिखा काबू, लोग बोले- 'कितना बेशर्म है...'

Tishaa Kumar Funeral: भूषण कुमार की कजिन तिशा कुमार के अंतिम संस्कार में तमाम सेलिब्रिटीज पहुंचे। सभी के चेहरे पर दुख दिखाई दिया। लेकिन विंदू दारा सिंह यहां भी हंसते हुए दिखे और उनका वीडियो वायरल हो गया।
04:36 PM Jul 22, 2024 IST | Ishika Jain
Tishaa Kumar Funeral
Advertisement

Tishaa Kumar Funeral: बॉलीवुड इंडस्ट्री में मातम पसरा हुआ है। टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की कजिन तिशा कुमार का कुछ दिन पहले निधन हुआ था। आज जाकर एक्टर कृष्ण कुमार की बेटी को अंतिम विदाई दी गई है। महज 20 साल की तिशा ने कैंसर से जंग के बीच इस दुनिया को अलविदा कह दिया। तिशा के निधन से उनके माता-पिता का बुरा हाल है। आज तिशा का अंतिम संस्कार किया गया जहां से लगातार वीडियो सामने आ रहे हैं। बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज तिशा के अंतिम दर्शन करने पहुंचे।

Advertisement

तिशा का हुआ अंतिम संस्कार

सभी के चेहरे पर एक उदासी थी। 20 साल की बच्ची की मौत पर मां-बाप का क्या हाल होगा ये सोचकर सभी का दिल रो रहा था। हर कोई इस दौरान कृष्ण कुमार और उनकी पत्नी तान्या सिंह को गले लगाकर उनके दर्द को महसूस करता नजर आया। इस मुश्किल घड़ी में कृष्ण कुमार और तान्या सिंह बेहाल दिखे और इन्हें देखने के बाद लोगों के भी आंसू छलक उठे। इसी बीच इस अंतिम संस्कार से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद लोगों ने अपना माथा पकड़ लिया है। अब एक मशहूर एक्टर 20 साल की तिशा कुमार के अंतिम संस्कार पर हंसते हुए नजर आए हैं और उनकी हंसी कैमरे में कैद हो गई।

अंतिम संस्कार में हंसते दिखे विंदू दारा सिंह

बता दें, अब इस दुख और मातम में जिसकी हंसी पर काबू नहीं रहा वो एक्टर दारा सिंह के बेटे विंदू हैं। उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विंदू दारा सिंह अंतिम संस्कार की रस्म के बाद बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान एक्टर बिना किसी शर्म और बिना किसी दुख के मुस्कुरा रहे हैं। हालांकि, जैसे ही उन्हें अंदाजा होता है की उनकी तस्वीरें ली जा रही हैं, वीडियो बनाया जा रहा है तो वो अपने चेहरे के भाव को कंट्रोल कर लेते हैं। अब इस वीडियो के वायरल होते ही विंदू दारा सिंह बुरी तरह से ट्रोल हो गए हैं।

तिशा के अंतिम संस्कार में दिखे विंदू

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss में किसने तोड़ी Love Kataria की नाक? फिनाले से पहले बिगड़ा Elvish Yadav के दोस्त का चेहरा

एक्टर को लोगों ने किया ट्रोल

एक शख्स ने इस वीडियो को देख कहा, 'ये तो हंसता हुआ आ रहा है जैसे शादी में आ रहा हो।' कोई बोला, 'क्या वो नशे में है या कुछ और, हंस रहा है?' एक ने कहा, 'कितना बेशर्म है?' एक कमेंट आया, 'किसी के दुख में हंसते हुए आ रहे हो... जगह तो देख लो।' एक शख्स ने कहा, 'अगर आपको किसी का दर्द महसूस नहीं होता तो क्या आप सिर्फ पैपराजी के लिए आते हो? अरे बीमार लोग।' एक यूजर ने भड़कते हुए लिखा, मौत का तमाशा बना रखा है।'

Advertisement
Tags :
Tishaa Kumar Funeral
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement