whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पेमेंट मिला या नहीं? TMKOC फेम Gurucharan Singh ने किया खुलासा, सामने आया वीडियो

TMKOC Gurucharan Singh: लापता होने के बाद से टेलीविजन शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक्टर गुरुचरण सिंह पहली बार पैप्स के कैमरे में कैद हुए हैं, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
05:45 PM Jul 07, 2024 IST | Nancy Tomar
पेमेंट मिला या नहीं  tmkoc फेम gurucharan singh ने किया खुलासा  सामने आया वीडियो
Gurucharan Singh

TMKOC Gurucharan Singh: कुछ दिनो पहले मशहूर टेलीविजन शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक्टर गुरुचरण सिंह बेहद चर्चा में रहे। जी हां, बीते कुछ समय पहले गुरुचरण एक महीने के लिए गायब हो गए, तो खबरों का बाजार गर्म हो गया था। एक्टर को लेकर तमाम तरह की बातें सामने आई और मामला पुलिस तक गया। हालांकि पुलिस भी गुरुचरण को नहीं खोज पाई थी और एक महीने बाद गुरुचरण सिंह खुद ही वापस आ गए थे। इस घटना के बाद अब पहली बार गुरुचरण सिंह को पैप्स के कैमरे में कैद होते देखा गया है।

Advertisement

एयरपोर्ट पर नजर आए गुरुचरण सिंह

जी हां, बीते दिन यानी 6 जुलाई शनिवार को गुरुचरण सिंह को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। गुरुचरण सिंह कई महीनों बाद मुंबई गए हैं। ऐसे में जाहिर है कि पैप्स के कैमरे की नजर उनपर जरूर पड़नी थी। जब गुरुचरण को एयरपोर्ट पर देखा गया तो इस दौरान वो बेहद खुश नजर आए। इसके साथ ही उन्होंने पैप्स के सवालों के जवाब भी दिए।

ज्यादातर सभी का पेमेंट हो चुका है- गुरुचरण 

पैप्स ने गुरुचरण से पूछा कि क्या 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लिए उनका भुगतान चुका दिया गया था? पैपराजी के इस सवाल पर गुरुचरण सिंह ने जवाब देते हुए कहा कि जी हां, ज्यादातर सभी का पेमेंट हो चुका है। गुरुचरण ने आगे कहा कि कुछ का मैं नहीं जानता, वो मुझे पूछना पड़ेगा, लेकिन ज्यादातर लोगों को हो गया है। इसके आगे उनसे पूछा गया कि आपको फोन आता है, तो इस पर एक्टर ने कहा कि अभी मेरे फोन बंद हैं, ऑन करूंगा, तब पता लगेगा।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

क्या आप शो में वापस आएंगे?

इसके आगे पैप्स ने एक्टर से पूछा कि क्या आप शो में वापस आएंगे? तो गुरुचरण ने जवाब दिया कि भगवान जाने, मुझे अभी इसके बारे में कुछ नहीं पता है। हां, अगर मुझे कुछ पता लगेगा, तो आप सबको जरूर बताऊंगा। गौरतलब है कि अप्रैल 22 से गुरुचरण सिंह लापता हो गए थे। जी हां, एक्टर अपने घर से मुंबई जाने के लिए निकले थे, लेकिन ना तो वो मुंबई गए और ना ही अपने घर वापस गए। ऐसे में लोगों को लगा कि एक्टर को किडनैप कर लिया गया है।

Advertisement

लापता हो गए थे गुरुचरण 

गुरुचरण सिंह के घरवालों ने पुलिस में एक्टर के लापता होने का मामला दर्ज कराया था, जिसके आधार पर पुलिस ने एक्टर की तलाश शुरू की। इस दौरान पुलिस को इस केस में कई सारी चीजों का पता लगा, लेकिन फिर भी पुलिस एक्टर का पता नहीं लगा पाई। हालांकि एक्टर खुद ही एक महीने बाद आपस आ गए थे।

यह भी पढ़ें- बेटी को किया ट्रोल, तो भड़के पापा…. Shatrughan Sinha ने ट्रोलर्स को दे डाली वॉर्निंग

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो