whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

DDLJ के लिए क्यों Tom Cruise थे Aditya Chopra की पहली पसंद? Yash Chopra की एंट्री पर चेंज हुआ था 'राज'

DDLJ, Tom Cruise, Aditya Chopra: हिंदी सिनेमा की आइकॉनिक फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' किसे पसंद नहीं होगी। इस बीच अब फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है, जो 'राज' से जुड़ा हुआ है। आइए आपको भी बताते हैं इसके सच के बारे में...
08:57 PM Apr 02, 2024 IST | Nancy Tomar
ddlj के लिए क्यों tom cruise थे aditya chopra की पहली पसंद  yash chopra की एंट्री पर चेंज हुआ था  राज
Dilwale Dulhania Le Jayenge

DDLJ, Tom Cruise, Aditya Chopra: हिंदी सिनेमा की आइकॉनिक फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' किसे पसंद नहीं होगी। जी हां, भले ही फिल्म को रिलीज हुए 29 साल बीत गए हैं, लेकिन दर्शकों में इसका क्रेज आज भी वैसा ही है जैसा आज से 29 साल पहले था। इस बीच अब फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है, जो 'राज' से जुड़ा हुआ है। आइए आपको भी बताते हैं इसके सच के बारे में...

इंटरनेट पर पोस्ट आया सामने

हाल ही में instantbollywood ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में कहा गया है कि 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' यानी DDLJ में 'राज' के किरदार के लिए शाहरुख खान नहीं बल्कि हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज (Tom Cruise) पहली पसंद थे। जी हां, चौंकिए नहीं क्योंकि इसके पीछे की वजह भी बेहद मीनिंगफुल है। दरअसल, instantbollywood ने पोस्ट को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है कि DDLJ में लीड रोल निभाने के लिए आदित्य चोपड़ा के दिमाग में कोई और था। जी हां, और वो शख्स कोई नहीं बल्कि मशहूर हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज थे।

आदित्य ने दोबारा किया फिल्म की कहानी पर काम

पोस्ट के कैप्शन में आगे लिखा गया कि आदित्य चोपड़ा ने DDLJ की कल्पना एक अमेरिकी लड़के और एक भारतीय लड़की की लव स्टोरी के रूप में की थी। इस फिल्म में टॉम को लेने के लिए आदित्य बेहद एक्साइटेड भी थे, लेकिन फिर इसमें यश चोपड़ा की एंट्री हुई और उन्होंने आदित्य को फिल्म की कहानी पर फिर से काम करने के लिए कहा। इसके बाद आदित्य ने फिल्म में 'एनआरआई राज मल्होत्रा' के रूप में लीड एक्टर के रोल को चेंज कर दिया।

Dilwale Dulhania Le Jayenge

Dilwale Dulhania Le Jayenge

यूजर्स ने किए खूब कमेंट्स

अब इस पोस्ट पर यूजर्स भी जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। अरे भई यूजर्स का रिएक्शन आना तो लाजिमी है क्योंकि फिल्म बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की जो है। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि दुनियाभर में मशहूर जोड़ी। एक दूसरे यूजर ने कहा कि शाहरुख ने फिल्म में बहुत शानदार काम किया है। एक और यूजर ने लिखा कि बहुत ही गजब की फिल्म है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Divyanka Tripathi की सर्जरी के बाद कैसी है हालत? एक्ट्रेस ने शेयर किया एक्सपीरियंस

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो