whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 14: सबसे ज्यादा फीस लेने वाले 5 कंटेस्टेंट्स; Asim Riaz ने मार ली बाजी!

5 Highest-Paid Khatron Ke Khiladi 14 Contestants: स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' अपने एक और सीजन के साथ टीवी पर आने के लिए एकदम तैयार है। इस शो की शूटिंग खत्म हो गई है और सभी कंटेस्टेंट्स रोमानिया से वापस भारत भी आ गए हैं। हाल ही में शो के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स का भी नाम सामने आया है जिनमें से कोई एक 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 14 का विनर बनेगा। चलिए आपको बताते हैं इस बार इस सीजन के 5 ऐसे कंटेस्टेंट्स के बारे में जिन्होंने इस शो के लिए सबसे ज्यादा पैसे लिए हैं।
08:22 PM Jul 07, 2024 IST | Himanshu Soni
khatron ke khiladi 14  सबसे ज्यादा फीस लेने वाले 5 कंटेस्टेंट्स  asim riaz ने मार ली बाजी
5 Highest Paid Khatron Ke Khiladi 14 Contestants

5 Highest Paid Khatron Ke Khiladi 14 Contestants: रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' का इंतजार फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैं। इस शो की शूटिंग रोमानिया में हो गई है। सभी कंटेस्टेंट्स शूटिंग खत्म कर वापस इंडिया लौट चुके हैं। अब शो के ग्रैंड फिनाले को भारत में शूट किया जाएगा। शो के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स का भी हाल ही में खुलासा हुआ है। इस बार शो में टॉप 3 में जगह बनाई है गश्मीर महाजनी, करणवीर मेहरा और कृष्णा श्रॉफ ने। ऐसे में इस बार किस कंटेस्टेंट ने शो के लिए कितने पैसे लिए चलिए इस रिपोर्ट में बताते हैं। कौन रहा इस बार के सीजन का सबसे महंगा खिलाड़ी, इस बार के सीजन के टॉप 5 खिलाड़ी जिन्होंने शो के लिए लिया मोटा पैसा।

Advertisement

1. आसिम रियाज

बिग बॉस 13 में आसिम रियाज उन कंटेस्टेंट्स में शामिल थे जिन्हें शो के लिए काफी कम पैसे मिले थे लेकिन 4-5 साल के बाद आसिम रियाज कलर्स पर अपना फिर से कमबैक करने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए आसिम ने सभी कंटेस्टेंट्स से ज्यादा पैसे लिए हैं। उन्हें हर हफ्ते 20 लाख रुपये मिले हैं।

2. शालीन भनोट

बिग बॉस 16 में शालीन भनोट ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं, जिसके बाद उन्होंने कलर्स के ही एक फिक्शनल शो 'बेकाबू' में काम किया। खबरों की मानें तो शालीन ने 'खतरों' के लिए 15 लाख रुपये प्रति हफ्ता लिए हैं।

Advertisement

3. गश्मीर महाजनी

टीवी और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले अभिनेता गश्मीर महाजनी सबसे ज्यादा पैसे लेने के मामले में तीसरे नंबर पर रहे हैं। खबरों के मुताबिक गश्मीर महाजनी को हर हफ्ते के लिए 12 लाख रुपये मिले हैं।

4. अभिषेक कुमार और निमृत कौर अहलूवालिया

अभिषेक कुमार बिग बॉस 17 के रनर अप रहे थे। उन्होंने बहुत सारे फैंस का दिल जीता था। वहीं निमृत कौर अहलूवालिया भी बिग बॉस 16 में नजर आ चुकी हैं। इन दोनों को इस शो के लिए मेकर्स ने 10-10 लाख रुपये प्रति हफ्ते मिले हैं।

Advertisement

5. सुमोना चक्रवर्ती

'कपिल शर्मा शो' में उनकी वाइफ बनने वालीं एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती को 'खतरों के खिलाड़ी' शो के लिए हर हफ्ते 7 लाख रुपये मिले हैं।

कब शुरू होगा शो, कौन-कौन कंटेस्टेंट?

खबरों की मानें तो 'खतरों के खिलाड़ी 14' की टीवी पर 15 जुलाई 2024 से शुरुआत होगी। वहीं इस बार के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो शो में गश्मीर महाजनी, नियति फतनानी, आसिम रियाज, अभिषेक कुमार, करणवीर मेहरा, शालीन भनोट, सुमोना चक्रवर्ती, शिल्पा शिंदे और कृष्णा श्रॉफ जैसे कंटेस्टेंट्स नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़े: Shahid-Mira Wedding Anniversary: बेटी मीशा के जन्म के बाद बुरी तरह रोए थे शाहिद, ससुर से मांगी थी माफी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो