खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Netflix पर इन 5 फिल्मों को देख आ जाएगा चक्कर, थ्रिलर-सस्पेंस का मिलेगा फुल डोज

Netflix 5 Suspence Thriller Films: ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई ऐसी फिल्में हैं जिन्हें देखकर आप एन्जॉय कर सकते हैंं, अगर आप सस्पेंस और थ्रिलर फिल्मों को देखना पसंद करते हो तो ये 5 फिल्में नेटफ्लिक्स पर आप जरूर देख सकते हैं।
04:51 PM Sep 15, 2024 IST | Himanshu Soni
Netflix 5 Suspence Thriller Films
Advertisement

Netflix 5 Suspence Thriller Films: नेटफ्लिक्स पर हर हफ्ते चिल करने के लिए एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होती हैं जिसमें सस्पेंस और थ्रिलर कूट-कूट कर भरा होता है। अगर आप भी थ्रिलिंग कहानियों के शौकीन हैं तो ये फिल्में आपके लिए बेस्ट हो सकती हैं। आइए जानते हैं कि नेटफ्लिक्स पर कौन-कौन सी फिल्में ट्रेंडिंग में हैं और अगर आपको भी वीकेंड अच्छा गुजारना है तो आपके पास क्या-क्या ऑप्शन्स हैं।

Advertisement

'सेक्टर 36'

साल 2005-2006 में नोएडा में निठारी कांड हुआ था, ये फिल्म उसी पर बेस्ड है लेकिन खुलकर बोलने का दम नहीं रखती, शुरू में डिस्क्लेमर आ जाता है कि ये तो फिक्शन है यानी काल्पनिक कहानी है। इस फिल्म में ऐसा बहुत कुछ है जो शायद आप देख नहीं पायेंगे लेकिन ऐसा भी बहुत कुछ है जो आपको देखना चाहिए और फिल्म में सस्पेंस भर-भर के है।

'फिर आई हसीन दिलरुबा'

तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल की अहम भूमिकाओं वाली 'फिर आई हसीन दिलरुबा' ने 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर दस्तक दी। ये फिल्म एक रोमांस थ्रिलर है, जिसमें दिलचस्प मोड़ और सस्पेंस दर्शकों को बांधकर रखता है। जयप्रसाद देसाई द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने न केवल नेटफ्लिक्स पर बल्कि देशभर में भी अच्छा खासा ध्यान खींचा है बल्कि कहानी और परफॉर्मेंस दर्शकों के दिल को छूने में सफल रही है।

Advertisement

'इंडियन 2'

कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' भी इस लिस्ट में शामिल है। ये फिल्म 1996 में आई हिट फिल्म 'इंडियन' का सीक्वल है। कमल हसन, रकुल प्रीत और काजल अग्रवाल की तिकड़ी के साथ इस फिल्म ने एक बार फिर दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित किया है। भारत और कई दूसरे देशों में ट्रेंड कर रही ये फिल्म, अपने अनोखे अंदाज और दमदार प्रदर्शन के लिए जानी जाती है।

'महाराजा'

विजय सेतुपति की प्रमुख भूमिका वाली 'महाराजा' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसने थियेटर्स में अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज की थी। 14 जून को रिलीज होने के बाद, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सफल रही और जुलाई में नेटफ्लिक्स पर आने के बाद भी दर्शकों के बीच एक हिट साबित हुई। निथिलन स्वामीनाथन द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने अपने एक्शन और थ्रिलर तत्वों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

'सवी'

अभिनव देव द्वारा निर्देशित 'सवी' 31 मई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी और अब नेटफ्लिक्स पर भी आ चुकी है। फिल्म में दिव्या खोसला और हर्षवर्धन राने ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। 'सवी' की कहानी एक साधारण हाउसवाइफ की है, जो अपने पति को एक झूठे केस से बचाने के लिए हर कोशिश करती है। ये फिल्म अपनी दिलचस्प कहानी और बेहतरीन अभिनय के कारण नेटफ्लिक्स पर भी चर्चा का विषय बनी हुई है।

इन फिल्मों के साथ नेटफ्लिक्स पर इस हफ्ते आपको थ्रिलर और सस्पेंस की बेहतरीन खुराक मिल सकती है। अगर आप भी इनका लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो इन फिल्मों को अपनी वॉचलिस्ट में जरूर शामिल करें।

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone मां बनने के बाद पहली बार आईं नजर, गोद में दिखी बेबी गर्ल

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement