whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पॉपुलर एक्ट्रेस Pavithra Jayaram की सड़क हादसे में मौत, शोक में डूबी TV इंडस्ट्री

TV Actress Pavithra Jayaram Passes Away: तेलुगु टीवी शो 'त्रिनयनी' से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस पवित्रा जयराम का एक भीषण सड़क हादसे में निधन हो गया है। इस दुखद घटना के आते ही उनके फैंस का दिल टूट गया है। फैंस एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
04:50 PM May 12, 2024 IST | Jyoti Singh
पॉपुलर एक्ट्रेस pavithra jayaram की सड़क हादसे में मौत  शोक में डूबी tv इंडस्ट्री
TV Actress Pavithra Jayaram Passes Away.

TV Actress Pavithra Jayaram Passes Away: तेलुगु टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस पवित्रा जयराम को लेकर बड़ी खबर आ रही है। एक्ट्रेस का रविवार को एक भीषण सड़क हादसे में निधन हो गया है। इस खबर के आते ही टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवित्रा जयराम अपनी कार से कर्नाटक की ओर आ रही थीं। तभी उनकी कार हैदराबाद से वानापर्थी की ओर आ रही एक बस से टकरा गई। ये दर्दनाक हादसा कर्नाटक के मांड्या जिले के हनाकेरे के पास हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस की मौके पर मौत हो गई, जबकि उनकी चचेरी बहन अपेक्षा, एक्टर चंद्रकांत और ड्राइवर श्रीकांत गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: Sunny Deol ने मां Prakash Kaur संग शेयर किया वीडियो, बर्फ में मस्ती करते दिखे मां-बेटा

पहले डिवाइडर फिर बस से टकराई कार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस पवित्रा जयराम मूल रूप से कर्नाटक की रहने वाली थीं। रविवार सुबह महबूबनगर जिले के भूतपुर नगर पालिका के शेरीपल्ली (बी) गांव के पास उनकी कार अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद हैदराबाद से वानापर्थी आ रही एक बस के दाहिने साइड पर उनकी कार जा टकराई। इस हादसे के वक्त एक्ट्रेस पवित्रा जयराम के साथ उनकी चचेरी बहन अपेक्षा और एक्टर चंद्रकांत भी मौजूद थे। हादसा इतना भीषण था कि एक्ट्रेस ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि ड्राइवर समेत तीनों लोग गंभीर घायल हो गए। उधर, हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज जारी है।

35 साल की उम्र में निधन

35 साल की एक्ट्रेस पवित्रा जयराम टीवी सीरीज 'त्रिनयनी' से पॉपुलर हुई थीं। इस शो को कन्नड़ में डब किया गया और ज़ी कन्नड़ पर प्रसारित किया गया था। इससे पहले उन्होंने जोकाली, रोबो फैमिली, राधा रमण, नीली जैसे शो में काम किया था। कम उम्र में एक्ट्रेस के निधन से सीरियल की टीम कंपनी सदमे में है, वहीं एक्ट्रेस के फैंस इस दुखद खबर से पूरी तरह टूट गए हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो