whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर एक्ट्रेस का वीडियो हुआ लीक, डांस मूव्स देख इंटरनेट पर मची सनसनी

Tripti Dimri Dance Video Leaked: बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनके हॉट मूव्स देखने को मिल रहे हैं।
07:07 PM Sep 09, 2024 IST | Himanshu Soni
मशहूर एक्ट्रेस का वीडियो हुआ लीक  डांस मूव्स देख इंटरनेट पर मची सनसनी
Tripti Dimri Dance Video Leaked

Tripti Dimri Dance Video Leaked: बॉलीवुड की उभरती हुई स्टार तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ में इंटेंस सीन देकर तृप्ति ने दर्शकों को चौंका दिया था। उनकी इन हॉट और बोल्ड परफॉर्मेंस के बाद से उनके पास एक से बढ़कर एक फिल्म के ऑफर आ रहे हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'बैड न्यूज' रिलीज हुई, जिसमें उन्होंने विक्की कौशल के साथ शानदार रोमांस किया था। अब उनकी अगली फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के सेट से उनका एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

तृप्ति डिमरी का हॉट आइटम डांस

तृप्ति डिमरी अब राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में नजर आने वाली हैं, इस फिल्म में तृप्ति डिमरी एक बार फिर अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेरने वाली हैं। हाल ही में उनका सेट से एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस पहली बार आइटम नंबर करते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में तृप्ति एक पार्टी में आइटम डांस करती नजर आ रही हैं, जो उनकी नई फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का हिस्सा है। ये तृप्ति का पहला आइटम डांस सॉन्ग है, जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तृप्ति डिमरी के वीडियो पर फैंस के रिएक्शन्स

वीडियो में तृप्ति ने ब्लू रंग की बिकिनी ब्लाउज और कट स्लीव्स स्कर्ट पहनी हुई है, जो उनके लुक में बोल्डनेस का तड़का लगा रहे हैं। उनके मूव्स और आउटफिट से साफ है कि फिल्म में वो एक दमदार डांस परफॉर्मेंस देने वाली हैं। तृप्ति का मेकअप और ओवरऑल लुक उनकी बाकी फिल्मों की तरह ही आकर्षक है, जो सभी का ध्यान खींच रहा है।

तृप्ति डिमरी के इस वीडियो पर फैंस का रिएक्शन देखने को मिला। एक यूजर ने तो इस वीडियो में तृप्ति का डांस देखकर कमेंट कर दिया कि- नोरा फतेही का करियर खतरे में है। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि बहुत ही ज्यादा ओवर रेटेड हो गया है।

कब रिलीज होने वाली है फिल्म?

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के लिए दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ती जा रही है खासकर तृप्ति के हॉट आइटम डांस को लेकर। इसके अलावा वो पहली बार राजकुमार राव के साथ भी नजर आने वाली हैं। ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि इन दोनों की जोड़ी को आखिर कितना पसंद किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: गुप्तांग काटा..सिर धड़ से किया अलग..बनाया सूप, फ‍िर दिमाग खोलकर खा गया UP का ये ‘नरभक्षी’

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो