खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Tripti Dimri के किसिंग सीन को लेकर Bad Newz, क्या नहीं दिखेगा 27 सेकंड का लिप लॉक?

Bad Newz Kissing Scene: विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी के किसिंग सीन को लेकर एक ऐसी अपडेट सामने आई है जिसके बाद फैंस को झटका लग सकता है। 'बैड न्यूज' से अब बुरी खबर आई है। अब किसिंग सीन को लेकर क्या विवाद हुआ है चलिए जानते हैं।
03:37 PM Jul 16, 2024 IST | Ishika Jain
Bad Newz Kissing Scene
Advertisement

Bad Newz Kissing Scene: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की फिल्म 'बैड न्यूज' की रिलीज डेट बेहद नजदीक आ रही है और अब और फिल्म को लेकर एक बैड न्यूज आ गई है। रिलीज के कुछ दिन पहले ही अब फिल्म के किसिंग सीन जो चर्चा में चल रहे हैं अब उस पर सेंसर बोर्ड की कैंची चल गई है। तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल ने फिल्म में जमकर लिप लॉक सीन दिए हैं। इसी वजह से फिल्म चर्चा में चल रही है।

Advertisement

फिल्म के सीन एडिट करने की हुई मांग

बता दें, 'बैड न्यूज को UA सर्टिफिकेट दिया गया है। इतना ही नहीं 19 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म में आपको कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। Central Board of Film Certification यानी CBFC ने अब इस फिल्म के मेकर्स से कुछ सीन एडिट करने की रिक्वेस्ट की है। ये सीन कोई और नहीं बल्कि विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी के लिप लॉक सीन हैं। दरअसल, अब सीबीएफसी ने अब मेकर्स से फिल्म के तीन अलग-अलग हिस्सों से 27 सेकंड के लिप लॉक सीन को एडिट करने को कह दिया है।

किसिंग सीन का क्या होगा?

तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल के किसिंग सीन को अब सेंसर कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 27 सेकंड के इन सीन में एक 9 सेकंड का किसिंग सीन, एक 10 सेकंड का और एक 8 सेकंड का सीन था जिसे अब एडिट करने के लिए कहा गया है। बता दें, इन सीन को काटने के लिए नहीं बल्कि इसमें बदलाव करने के लिए कहा गया था। साथ ही फिल्म में छोटे-मोटे बदलावों की मांग की गई है जैसे कि डिस्क्लेमर बदलना और एंटी ऐल्कोहॉल मैसेज के फॉन्ट साइज को बढ़ाना।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Prime Video पर ये 5 वेब सीरीज न करें मिस, किसी से मिलेगी सीख तो किसी को देख निकलेगी चीख

फिल्म की अवधि भी हुई तय

सेंसर सर्टिफिकेट के मुताबिक, फिल्म की अवधि 142 मिनट है यानी 2 घंटे 22 मिनट। फिलहाल फैंस को टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। फिल्म में किसिंग सीन अभी भी मौजूद होंगे बस कुछ बदलावों के साथ। बता दें, फिल्म में तृप्ति डिमरी प्रेग्नेंट हैं और उनके बच्चे को लेकर ही पूरी फिल्म बनाई गई है। ये कांसेप्ट काफी अलग है कि एक बच्चे के दो बाप हैं।

Advertisement
Tags :
Bad Newz
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement