whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MMS लीक के बाद Trisha Madhu के नए वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर हुआ बवाल

Trisha Kar Madhu New Video Viral: तृषा मधु अब फिर से चर्चा में आ गई है। एक्ट्रेस के नए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एमएमएस लीक के बाद फिर से तृषा के नए वीडियो वायरल होने से मामला फिर से गरम हो गया है।
06:58 AM Sep 08, 2024 IST | Nancy Tomar
mms लीक के बाद trisha madhu के नए वीडियो वायरल  सोशल मीडिया पर हुआ बवाल
Trisha Kar Madhu

Trisha Kar Madhu New Video Viral: पिछले कुछ दिनों से तृषा कर मधु चर्चा में बनी हुई हैं। तृषा मधु का एमएमएस क्या लीक हुआ कि हंगामा खड़ा हो गया। हाल ही में तृषा ने इसके बारे में बात भी की और क्या कि इससे उन्हें कितनी परेशानी हुई है। हालांकि अभी ये मामला शांत भी नहीं हुआ था कि तृषा के नए वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिससे वो एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं।

एमएमएस लीक मामले को लेकर चर्चा में 

भले ही तृषा एमएमएस लीक मामले को लेकर सुर्खियों में हैं, लेकिन इससे उनके काम पर जरा भी असर नहीं हुआ है और वो सोशल मीडिया पर अपने हॉट डांस वीडियो से खूब बवाल काट रही हैं। जी हां, इंटरनेट पर आपको तृषा के कई ऐसे वीडियोज मिल जाएंगे, जिससे देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग ने बवाल कर दिया। इंटरनेट यूजर्स ने इन वीडियोज पर जमकर रिएक्ट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MR JAY (@_clickbyjay_)

भोजपुरी अदाकारा हैं तृषा 

बता दें कि तृषा एक भोजपुरी अदाकारा हैं, जो अपने काम को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एमएमएस लीक के बाद भी तृषा अपने हॉट वीडियो को लेकर फैंस के बीच चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की मौजूदगी बता रही है कि वो अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। गौरतलब है कि तृषा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था।

तृषा ने शेयर किया था वीडियो

इस वीडियो में तृषा बेहद बुरी तरह से रोती हुई नजर आईं और उन्होंने बताया कि एमएमएस लीक कांड के बाद उन्हें कितनी परेशानियां हुई। अपने वीडियो में तृषा ने अपना दर्द बयां और बताया कि उनके साथ क्या हुआ। बता दें कि तीन साल पहले तृषा का एमएमएस लीक हो गया था, जिसके बाद से वो सुर्खियों में आ गई थी।

बॉयफ्रेंड संग आपत्तिजनक स्थिति में आई थीं नजर

रिपोर्ट्स की मानें तो कथित तौर पर इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड संग आपत्तिजनक स्थिति में थी। सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद ये आग की तरह फैल गया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद हर जगह तृषा के बारे में बातें होने लगी थी और सोशल मीडिया पर उनका नाम ट्रेंड करने लगा था। इसी वीडियो की वजह तृषा बेहद परेशान हैं और उनकी खूब बदनामी हुई। हालांकि आज भी ये मुद्दा चर्चा में रहता है और लोग इसके बारे में बात करते हैं।

यह भी पढ़ें- Ananya Pandey को मिला नया प्यार! किसके प्यार में पड़ी हसीना, कौन हैं ये हैंडसम हंक?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो