whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

MMS लीक के बाद Trisha Kar Madhu की 'अदाओं' का वीडियो वायरल, महिला के साथ लगाए ठुमके

Trisha Kar Madhu New Video: भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं जिसकी वजह है एक्ट्रेस का एक और वीडियो जिसमें वो एक महिला के साथ नजर आ रही हैं।
10:38 PM Sep 22, 2024 IST | Himanshu Soni
mms लीक के बाद trisha kar madhu की  अदाओं  का वीडियो वायरल  महिला के साथ लगाए ठुमके
Trisha Kar Madhu New Video

Trisha Kar Madhu New Video: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा त्रिशा कर मधु एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनके एक हॉट डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। इस वीडियो में वो एक महिला के साथ ‘कमरिया डोले डोले’ गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस एक बार फिर अपने फैंस के बीच चर्चाओं में आ गईं। चलिए आपको बताते हैं आखिर वो कौन सा वीडियो है जिसकी वजह से एक्ट्रेस एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर बढ़ती फैन फॉलोइंग

त्रिशा कर मधु की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम और फेसबुक मिलाकर उनके करीब 1.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं। यही नहीं त्रिशा ने भोजपुरी इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय सिनेमा में भी अपनी पहचान बनाई है। उनकी लोकप्रियता अब केवल भोजपुरी सिनेमा तक सीमित नहीं रह गई है, बल्कि वो अलग-अलग प्लेटफार्म्स पर भी अपने टैलेंट को दिखाने से पीछे नहीं हटती हैं।

Advertisement

मेकअप रूम से सेट तक हर जगह छाई रहती हैं त्रिशा

त्रिशा का हर वीडियो तेजी से वायरल होता है, चाहे वो मेकअप रूम में हो या फिर सेट पर। उनका लेटेस्ट वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है, जिसमें उन्होंने स्लो-मोशन डांस किया है। इसने दर्शकों का ध्यान खींचा है और उनके फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। अब त्रिशा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है जिसमें वो अपनी को-स्टार के साथ नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nishujha (@jnishu07)

Advertisement

एमएमएस कांड में त्रिशा का आया नाम

त्रिशा कर मधु का नाम पहली बार उनके एमएमएस लीक कांड के बाद चर्चा में आया। ये घटना नेगेटिव रूप से उनके लिए चर्चा का विषय बनी, लेकिन इस विवाद ने उनकी लोकप्रियता को बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। त्रिशा ने इस मुश्किल समय का सामना किया और अब वो अपनी कड़ी मेहनत के जरिए भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने काम पर ध्यान फोकस कर रही हैं।

बड़े प्रोजेक्ट्स की तैयारी में त्रिशा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक त्रिशा जल्द ही बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनने की तैयारी कर रही हैं। उनके सुपरस्टार्स के साथ वीडियोज ने काफी पॉपुलेरिटी हासिल की है और ये देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में वो कौन से बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ अपनी छाप छोड़ती हैं।

यह भी पढ़ें: हेयरड्रेसर के सुसाइड अटेम्प्ट से फिल्म इंडस्ट्री में बवाल, 11 लोगों पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो