खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Trisha Krishnan ने इस नेता को दी लीगल एक्शन की चेतावनी, बोलीं- किसी भी लेवल तक...

Trisha Krishnan on AIADMK Leader: तृषा कृष्णन का पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसको लेकर उन्हें यूजर्स का सपोर्ट भी मिल रहा है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने एआईएडीएमके राजनीतिक पार्टी के पूर्व नेता एवी राजू का नाम लिए बिना उन पर गुस्सा जाहिर किया है।
08:11 AM Feb 21, 2024 IST | Nancy Tomar
Trisha Krishnan, image credit- instagram
Advertisement

Trisha Krishnan on AIADMK Leader: फिल्म इंडस्ट्री में एक नहीं बल्कि कई सितारे ऐसे हैं, जो ना सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। इन दिनों मशहूर एक्ट्रेस तृषा कृष्णन भी कुछ ऐसे ही मसले को लेकर चर्चा में है। दरअसल, अभिनेत्री तृषा कृष्णन ने एआईएडीएमके राजनीतिक पार्टी के पूर्व नेता एवी राजू को लेकर एक ऐसा बयान दिया, जिससे वो सुर्खियों में आ गई हैं। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है?

Advertisement

तृषा कृष्णन ने शेयर किया पोस्ट

अभिनेत्री तृषा कृष्णन ने अपने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उनका गुस्सा साफ देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने अपने हालिया पोस्ट में एआईएडीएमके राजनीतिक पार्टी के पूर्व नेता एवी राजू को लेकर लिखा कि वो उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी और उन्होंने कहा कि जो फायदे के लिए किसी भी लेवल तक गिर सकते हैं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

यूजर्स दे रहे ऐसा रिएक्शन

वहीं, अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स इस पर जमकर अपना रिएक्शन साझा कर रहे हैं और एक्ट्रेस को सपोर्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि हम आपके साथ हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि हम आपके साथ खड़े है। तीसरे यूजर ने लिखा कि गुड। एक और यूजर ने लिखा कि हम आपको हमेशा सपोर्ट करेंगे और आपके साथ हैं। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

Advertisement

Trisha Krishnan

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि AIADMK राजनीतिक पार्टी के पूर्व नेता एवी राजू ने एक्ट्रेस तृषा कृष्णन पर तंज कसते हुए एक विवादित बयान दिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने कहा था कि एक विधायक ने एक्ट्रेस को रिसॉर्ट बुलाया था और इसके लिए उन्हें बड़ी रकम भी दी गई थी। अपने ऊपर इस तरह के आरोप लगे सुन तृषा कृष्णन भड़क गई और अब उन्होंने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। हालांकि अपने लेटेस्ट पोस्ट में एक्ट्रेस ने एवी राजू का नाम नहीं लिया है, लेकिन कड़ी चेतावनी उन्होंने जरुर दी है।

कई फिल्मों में दिखाया जलवा

बता दें कि तृषा कृष्णन फिल्म 'लियो' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ साउथ सुपरस्टार विजय ने भी बेहद शानदार एक्शन दिखाया था। इतना ही नहीं बल्कि तृषा कृष्णन कई अन्य फिल्मों में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं। एक्ट्रेस ने ना सिर्फ साउथ बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।

यह भी पढ़ें- मिसेज पडगावंकर बनकर खूब जची Divya Agarwal, पैपराजी को मिठाई बांटता दिखा कपल

Advertisement
Tags :
AIADMK LeaderAV RajuTrisha Krishnan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement