whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'तारक मेहता' के स‍िर से उठा प‍िता का साया, शैलेश लोढ़ा का पोस्‍ट कर देगा इमोशनल

Shailesh Lodhas Father Death: मशहूर टीवी एक्टर और देश के जाने-माने कवि के पिता का निधन हो गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट अपलोड कर इमोशनल बातें शेयर की हैं। जिनके ऊपर फैन्स लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। ये एक्टर कई मशहूर टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं।
10:12 PM Aug 29, 2024 IST | Parmod chaudhary
 तारक मेहता  के स‍िर से उठा प‍िता का साया  शैलेश लोढ़ा का पोस्‍ट कर देगा इमोशनल

Bollywood News: टीवी एक्टर और देश के जाने-माने कवि शैलेश लोढ़ा के पिता श्याम सिंह लोढ़ा का निधन हो गया है। जिसके बाद शैलेश को गहरा सदमा लगा है। उन्होंने अपने पिता की मौत की जानकारी फैंस को एक इमोशनल पोस्ट के जरिए दी है। उन्होंने बताया है कि पिता श्याम सिंह लोढ़ा अब इस दुनिया में नहीं हैं। उन्होंने लिखा है कि पिता ही उनकी सबसे बड़ी प्रेरणा थे। जो अब इस दुनिया में नहीं हैं। शैलेश और उनका पूरा परिवार गम में डूबा है। उन्होंने अपने पिता के साथ एक फोटो भी शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा है कि वे जो भी हैं, उनकी (पिता) परछाई हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan की बहन का कैंसर से हुआ ऐसा हाल, सदमे में पूरा रोशन खानदान

शैलेश ने लिखा कि आज दिन के सूरज ने सब जगह उजाला किया, लेकिन उनकी जिंदगी में अंधेरा छा गया। पापा नहीं रहे, उन्होंने देह त्याग दी। आंसुओं की भाषा होती तो जरूर कुछ लिखते। एक बार फिर से कह दीजिए बबलू। शैलेश के पिता के जाने का गम उनके फैन्स को भी है। यूजर्स उनकी पोस्ट पर रिएक्ट कर रहे हैं। जो शैलेश को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है ओम शांति, दूसरे लिखते हैं विनम्र श्रद्धांजलि। बहुत दुखद, भगवान उनके पिता को अपने चरणों में जगह दे। वहीं, कुछ यूजर्स उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं प्रकट कर रहे हैं।

Advertisement

10 साल मशहूर कॉमेडी शो में निभाया लीड रोल

बता दें कि लोढ़ा टीवी इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक कॉमेडी शो है, जिसमें वे लीड रोल निभाकर अपनी पहचान फैन्स के बीच बना चुके हैं। उन्होंने इस शो में 10 साल तक काम किया था। जिसके बाद शो को छोड़ दिया था। शो के निर्माता असित मोदी हैं, शैलेश ने उनके साथ काम करने से मना किया था। कहा था कि उनके मनमुताबिक काम करना आसान नहीं है। बता दें कि शैलेश लोढ़ा जाने माने लेखक और कवि भी हैं। कई साल वे 'वाह-वाह क्या बात है?' नाम का शो भी Host कर चुके हैं। इस शो में देशभर के नामी कवि मौजूदगी दर्ज करवा चुके हैं। सोशल मीडिया पर भी अक्सर शैलेश फैन्स के बीच अपनी कविताओं को शेयर करते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Exclusive: क्या बॉलीवुड ने Kangana को किया साइड लाइन? एक्ट्रेस बोलीं- ‘पॉलिटिक्स के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा था’

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो