whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

‘कसौटी जिंदगी की’ से सुपरहिट हुए महेश पांडे धोखाधड़ी में गिरफ्तार, टीवी इंडस्ट्री में तहलका

TV Producer Arrested For Cheating: टीवी इंडस्ट्री के मशहूर प्रोड्यूसर और स्क्रिप्ट राइटर महेश पांडे को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर एक निर्माता से धोखाधड़ी करने का कथित तौर पर आरोप लगाया गया है।
08:01 AM Aug 10, 2024 IST | Jyoti Singh
‘कसौटी जिंदगी की’ से सुपरहिट हुए महेश पांडे धोखाधड़ी में गिरफ्तार  टीवी इंडस्ट्री में तहलका
TV Producer Arrested For Cheating.

TV Producer Arrested For Cheating: टीवी इंडस्ट्री के मशहूर प्रोड्यूसर और स्क्रिप्ट राइटर महेश पांडे कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। उनके खिलाफ कथित तौर पर ठगी और धोखाधड़ी का आरोप दर्ज करते हुए पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि महेश ने एक फिल्म निर्माता के साथ 2.65 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है। इस खबर से टीवी इंडस्ट्री में तहलका मच गया है। जाहिर है कि महेश पांडे को असली पहचान एकता कपूर के टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' से मिली थी। शो के स्क्रिप्ट राइटर रह चुके महेश ने बतौर प्रोड्यूसर भी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। इस बीच वो कानूनी पचड़े में फंस गए। मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

जतिन सेठी ने दर्ज कराई शिकायत

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अंबोली पुलिस की तरफ से पुष्टि की गई है कि स्क्रिप्ट राइटर और प्रोड्यूसर महेश पांडे पर जतिन सेठी नाम के एक शख्स ने कथित तौर पर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है कि उन्होंने करीब  2.65 करोड़ रुपये महेश को उधार दिए थे। महेश पांडे ने जतिन से कहा था कि पैसे मिलने के बाद वो उसका पूरा उधार लौटा देंगे। उन्होंने वादा किया था। जतिन ने अपनी शिकायत में कहा कि महेश पांडे को पैसे मिल गए उसके बावजूद उन्होंने उससे उधार लिया पैसा नहीं लौटाया। इस वजह से उन्हें पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी।

यह भी पढ़ें: वर्दी पहने साउथ सुपरस्टार के खिलाफ यूट्यूबर ने कहे अपशब्द, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेजा

पुलिस ने बताया कि जतिन सेठी की शिकायत के आधार पर महेश पांडे पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया और दो दिन तक पुलिस स्टेशन में रखा गया। पुलिस ने बताया कि फिलहाल महेश को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं निर्माता जतिन सेठी के वकील रिजवान सिद्दीकी का कहना है कि 'मेरे मुवक्किल के कहने के आधार पर, अंबोली पुलिस ने टीवी के जाने-माने स्क्रिप्ट राइटर महेश पांडे, उनकी पत्नी मधु महेश पांडे और परिवार के खिलाफ भारतीय दंड संहिता 1860 की धारा 406 और 420 r/w 34 के तहत जतिन सेठी से 1.5 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में FIR संख्या 0487/2024 दर्ज की है।'

इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं महेश पांडे

आपको बता दें कि कथित तौर पर बताई गई राशि 2,65,00,000 रुपये (दो करोड़ पैंसठ लाख रुपये) थी। वकील ने आगे कहा कि मामला बढ़ने पर कोई सहयोग न मिलने के चलते महेश पांडे को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तारी 5 अगस्त को की थी। रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि फिलहाल महेश पांडे को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। गौरतलब है कि महेश पांडे ने 'कसौटी जिंदगी की' के अलावा टीवी शो 'विद्या' को प्रोड्यूस किया है। वो इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो