whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस को लगी गंभीर चोट, लाडली Anupama की हालत देख चिंता में आए फैंस

Rupali Ganguly Injured on sets of Anupama: 'अनुपमा' फेम एक्ट्रेस रूपाली गांगुली के फैंस के लिए दुखद खबर सामने आई है। दरअसल सेट पर एक्ट्रेस को चोट लग गई। क्या है पूरा मामला देखिए रिपोर्ट में।
09:36 PM Sep 03, 2024 IST | Himanshu Soni
टीवी की मशहूर एक्ट्रेस को लगी गंभीर चोट  लाडली anupama की हालत देख चिंता में आए फैंस
Rupali Ganguly Injured on sets of Anupama

Rupali Ganguly Injured on sets of Anupama: टीवी सीरियल 'अनुपमा' की मेन लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली को हाल ही में सेट पर एक गंभीर चोट लग गई है, जिसने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर इस हादसे की जानकारी शेयर की और इसके साथ ही एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें उनके घायल पैर पर पट्टी बंधी हुई दिखाई दे रही है। क्या है पूरा मामला देखिए इस रिपोर्ट में।

रूपाली गांगुली ने शेयर की तस्वीर

रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके पैर की उंगलियों पर पट्टी बंधी हुई नजर आ रही है। इस तस्वीर के साथ अभिनेत्री ने लिखा, "लो बोलो।" इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक बंदर वाला इमोजी भी डाला है, जो अपनी आंखें बंद किए हुए है। ये तस्वीर देखकर फैंस चिंतित हो गए हैं और सोशल मीडिया पर उनकी जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Rupali Ganguly Injured on sets of Anupama

Rupali Ganguly Injured on sets of Anupama

शो को सुधांशु पांडे ने छोड़ा

हाल ही में सीरियल 'अनुपमा' के फैंस को एक बड़ा झटका लगा है। आपको बता दें शो के अभिनेता सुधांशु पांडे ने इस शो को छोड़ दिया है। कहा जा रहा है कि सुधांशु ने ये कदम रूपाली गांगुली के साथ अनबन के कारण उठाया था। हालांकि सुधांशु ने इस बात को खारिज किया है और साफ किया है कि उनका शो छोड़ने का कारण रूपाली गांगुली या निर्माता राजन शाही नहीं हैं।

करंट ट्रैक देख रोई थी बुजुर्ग महिला

फैंस के बीच इस सीरियल की दीवानगी इस कदर है कि हाल ही में शो में अनुपमा को चाकू लगने का सीन देखकर गुजरात की रहने वाली एक महिला जोर-जोर से रोते हुए नजर आई थी। सोशल मीडिया पर ये वीडीयो तेजी से वायरल हुआ जिसमें बुजुर्ग महिला अनुपमा को अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूलते हुए देखकर रोने लगती हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद शो की लीड रूपाली गांगुली ने इस महिला से वीडियो कॉल पर बात भी की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब रूपाली की चोट ने फैंस को काफी चिंता में डाल दिया है। उनके फैंस उनकी स्वास्थ्य को लेकर लगातार अपडेट मांग रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनका समर्थन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Netflix की टॉप 10 फिल्में जो भारत में काट रहीं बवाल, लिस्ट में 5 साल पुरानी फिल्म भी शामिल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो