whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

TVF कैसे बना आज का पॉप कल्चर? Netflix, Hotstar और Prime Video तक को दे रहा कड़ी टक्कर!

TVF Become Today Pop Culture: TVF ने अब तक कई कंटेंट का निर्माण किया है, जिसने दर्शकों को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस प्लेटफार्म पर आज की जनरेशन के हिसाब से कंटेंट का निर्माण किया जाता है, जिसे लोग काफी पसंद करते हैं।
05:26 PM May 30, 2024 IST | Jyoti Singh
tvf कैसे बना आज का पॉप कल्चर  netflix  hotstar और prime video तक को दे रहा कड़ी टक्कर
The Viral Fever.

TVF Become Today Pop Culture: एक समय था जब लोग फिल्मों तक सीमित थे लेकिन जब से ओटीटी प्लेटफॉर्म का दौर आया है, लोगों के पास देखने के लिए कंटेंट की कमी नहीं है। आजकल नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और जी5 जैसे कई OTT प्लेटफॉर्म हैं, जिन पर हर हफ्ते फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती हैं। इस बीच 'द वायरल फीवर' (TVF) का नाम काफी तेजी से हाईलाइट हो रहा है। वैसे तो इस प्लेटफार्म को आए 12 साल हो चुके हैं लेकिन आज के समय में TVF अपने कंटेंट से अन्य OTT प्लेटफॉर्म को कड़ी टक्कर दे रहा है। TVF कॉमेडी और ह्यूमर से भरपूर कई ऐसे कंटेंट बना रहा है, जो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो रहे हैं।

कैसे बना पॉप कल्चर की आवाज

TVF के मेकर्स ने अपनी शुरुआत से ही दिखा दिया था कि वो दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। हुआ भी कुछ ऐसा ही जब इस प्लेटफॉर्म के जरिए पंचायत, कोटा फैक्ट्री, पिचर्स, एस्पिरेंट्स, गुल्लक और सपने वर्सेस एवरीवन जैसी कई वेब सीरीज का निर्माण किया गया। अपनी अनोखी कहानी और ह्यूमर के चलते इसने दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करना शुरू कर दिया। इन शो की बदौलत ही TVF ने आज के पॉप कल्चर को प्रभावित करना शुरू किया। आज आलम ये है कि TVF की कोई भी सीरीज रिलीज होती है तो अधिकतर लोग उसे देखने के लिए उतावले हो जाते हैं।

TVF के कंटेंट में क्या खास?

OTT प्लेटफॉर्म पर आपको क्राइम, सस्पेंस, थ्रिलर, हॉरर और कॉमेडी से लेकर कई जोनर की वेब सीरीज आपको देखने को मिल जाएंगी। लेकिन TVF में हमेशा वो कंटेंट परोसा जाता है, जिसका इंतजार दर्शकों को रहता है। अगर बात करें 'पंचायत' की तो वैसे तो ये सीरीज गांव पर आधारित है लेकिन ये शहरी दर्शकों का दिल भी जीत रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस सीरीज में कंटेंट को जिस सहजता और छोटी-छोटी बारीकियों के साथ बनाया गया है, वो दर्शकों के दिल को छू रहा है।

यह भी पढ़ें: Panchayat और Gullak से कम नहीं TVF की 5 वेब सीरीज का भौकाल, Imdb पर मिली हाईएस्ट रेटिंग

TVF की पसंदीदा वेब सीरीज

वैसे तो TVF ने कई कंटेंट का निर्माण किया है लेकिन कोटा फैक्ट्री, गुल्लक, संदीप भैया, एस्पिरेंट्स, हॉस्टल डेज और पंचायत जैसी कुछ वेब सीरीज हैं, जिन्हें दर्शकों ने सबसे ज्यादा प्यार दिया है। TVF की 7 वेब स्टोरी को IMDB के ग्लोबल टॉप 250 की लिस्ट में जगह दी गई है। यही वजह है कि आज के समय में TVF आकर्षित करने वाले कंटेंट का निर्माण करने वाला प्लेटफॉर्म बन चुका है।

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो