whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'Sisterhood' की कहानी क्या? TVF ने की अनाउंस, पंचायत-गुल्लक के बाद जीतने आ रही फैंस का दिल!

TVF Web Series Sisterhood: अगर आप पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत 3' और 'गुल्लक 4' देख चुके हैं, तो आपको एंटरटेन करने के लिए TVF की नई वेब सीरीज 'सिस्टरहुड' आ रही है, जिसका ट्रेलर बीते दिन ही अमेजन मिनी टीवी पर रिलीज किया गया है।
11:45 AM Jun 12, 2024 IST | Jyoti Singh
 sisterhood  की कहानी क्या  tvf ने की अनाउंस  पंचायत गुल्लक के बाद जीतने आ रही फैंस का दिल
Sisterhood Web Series.

TVF Web Series Sisterhood: अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज 'पंचायत' का तीसरा सीजन पिछले महीने 28 मई को रिलीज हुआ था, जो जबरदस्त हिट रहा। इसके बाद सोनी लिव पर 'गुल्लक' का चौथा सीजन आया। शो के जरिए मिश्रा परिवार पूरे परिवार के साथ लौटा। इस शो को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब TVF ने एक नए शो की अनाउंसमेंट की है, जो दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगा। इस नए शो का नाम 'सिस्टरहुड' है, जिसमें स्कूल, बच्चे और टीचर की दिलचस्प कहानी दिखाई जाएगी। ये शो मिनी टीवी' पर देखने को मिलेगा।

क्या है सिस्टरहुड की कहानी?

द वायरल फीवर (TVF) ने बीते दिन 'सिस्टरहुड' का ट्रेलर रिलीज किया है, जिसे अब तक 43 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। ट्रेलर से शो की कहानी का काफी हद तक अंदाजा लग गया है। इस सीरीज की कहानी चार लड़कियों पर बेस्ड है, जो स्कूल की छात्रा होने के साथ-साथ बेस्ट फ्रेंड्स भी हैं। सीरीज में इनकी दोस्ती जिंदगी में आने वाली कई चुनौतियों से होकर गुजरेगी जिससे निपटने के लिए चारों एकजुट होकर साथ आएंगी।

यह भी पढ़ें: ‘त्रिदेव’ की Sonam Khan कौन? जो Bigg Boss OTT 3 में करेंगी एंट्री, पीक पर छोड़ दी थी इंडस्ट्री

स्कूल का दिखेगा नया नजरिया

वेब सीरीज 'सिस्टरहुड' में मुख्य किरदार में निधि भानुशाली दिखाई देंगी। उनके अलावा अन्वेशा विज, नित्या माथुर और भाग्यश्री लिमये दिखाई देंगी। अपने किरदार पर बात करते हुए निधि भानुशाली ने कहा कि वो इस सीरीज में गार्गी का किरदार निभा रही हैं। गार्गी अपनी बाकी फ्रेंड्स के मुकाबले बिल्कुल अलग बैकग्राउंड से आती है। स्कूल में एडमिशन लेने के बाद उसे एक नया नजरिया देखने को मिलता है। वो अपनी नई पहचान बनाने में जुटी हुई है।

जानें कब हो रही रिलीज?

आपको बता दें कि वेब सीरीज 'सिस्टरहुड' कल यानी 13 जून को अमेजन मिनी टीवी पर दस्तक देने जा रही है। इस सीरीज को नयन श्याम ने डायरेक्ट किया है, जबकि इसकी कहानी को आशीष मनचंदा, खुशबू बैद, स्वस्ति जैन ने लिखा है। वहीं श्रेयांश पांडेय 'सिस्टरहुड' के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। बता दें कि श्रेयांश पांडेय इससे पहले 'गुल्लक 4' को डायरेक्ट कर चुके हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो