whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मनोरंजन की दुनिया में 'अल्ट्रा प्ले' की नई एंट्री, रजत अग्रवाल ने कहा - पूरा परिवार ले सकता है आनंद

'अल्ट्रा प्ले' और 'अल्ट्रा गाने' के लॉन्च के साथ कंपनी ने क्लासिक बॉलीवुड फिल्मों और सदाबहार हिंदी सिनेमा के प्रशंसकों के लिए डिजिटल अनुभव प्रदान किया है
12:08 PM Sep 08, 2024 IST | News24 हिंदी
मनोरंजन की दुनिया में  अल्ट्रा प्ले  की नई एंट्री  रजत अग्रवाल ने कहा   पूरा परिवार ले सकता है आनंद
New OTT Platform, Ultra Play

मुंबई। अल्ट्रा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ग्रुप ने ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के लॉन्च की घोषणा की। 'अल्ट्रा प्ले' और 'अल्ट्रा गाने' के लॉन्च के साथ कंपनी ने क्लासिक बॉलीवुड फिल्मों और सदाबहार हिंदी सिनेमा के प्रशंसकों के लिए डिजिटल अनुभव प्रदान किया है। इन पर दशकों से भारतीय मनोरंजन का प्रतीक रही फिल्मों और गानों का संग्रह उपलब्ध कराया गया है।

Advertisement

अल्ट्रा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ग्रुप के सीईओ सुशीलकुमार अग्रवाल ने कहा कि 'अल्ट्रा प्ले' प्लेटफॉर्म पर 1950 से अब तक प्रदर्शित गुरु दत्त, राज कपूर, शक्ति सामंता, सुभाष घई आदि दिग्गजों द्वारा निर्मित 2000 से अधिक हिंदी क्लासिक फिल्मों का खजाना आपको यहां मिलने वाला है। यह प्लेटफॉर्म बेहद मनोरंजन का अनुभव देता है, इसकी खासियत ये है की इसका आनंद पूरा परिवार एक साथ बैठकर ले सकता है।

'अल्ट्रा गाने' भारत का पहला विशेष वीडियो गाने का ओटीटी प्लेटफार्म है, जो 1940 से आज तक के 4 हजार से अधिक सदाबहार हिंदी गाने स्ट्रीम करता है। 'देख के सुनो' इनकी टैगलाइन है। इस प्लेटफार्म पर 'बाबूजी धीरे चलना', 'रूप तेरा मस्ताना' जैसे कई लोकप्रिय गानों का समृद्ध अनुभव मिलेगा।

Advertisement

'अल्ट्रा गाने' प्लेटफार्म पर हर सप्ताह दो नए ओरिजिनल हिंदी गानों का स्ट्रीमिंग किया जाएगा और ये गाने उभरते कलाकारों के होंगे। इसके अलावा, इस प्लेटफॉर्म पर मराठी, गुजराती और अन्य क्षेत्रीय भाषाओं के वीडियो गाने भी जोड़े जाने की योजना है। दोनों प्लेटफार्म भारत में सिर्फ ₹199 के वार्षिक शुल्क और 99 तीन महीना के शुल्क उपलब्ध हैं।

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो