खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Meesho की Kim Kardashian कहा तो Urfi Javed ने दिया जवाब, Follow Karlo Yaar ने मचाया धमाल

Urfi Javed On Being Called ‘Kim Kardashian from Meesho’: उर्फी जावेद ने अपने शो 'फॉलो कर लो यार' को लेकर आए रिव्यूज पर जवाब दिया, खासकर उस टिप्पणी पर जिसमें उनकी किम कार्दशियन से तुलना की गई थी। क्या कुछ कहा उर्फी ने चलिए आपको बताते हैं।
10:49 PM Sep 17, 2024 IST | Himanshu Soni
Urfi Javed On Being Called ‘Kim Kardashian from Meesho’
Advertisement

Urfi Javed On Being Called ‘Kim Kardashian from Meesho’: हाल ही में सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद का अमेजन प्राइम पर खुद का शो रिलीज हुआ है, जिसमें उन्होंने अपनी अब तक की जर्नी, करियर और अपने सपनों को लेकर खुलकर बताया है। इस शो में उनके साथ उनका परिवार भी नजर आ रहा है। खासकर उर्फी की बहनें जो इस शो से अपना ओटीटी डेब्यू कर चुकी हैं। इस शो को लेकर उर्फी को पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों तरह से कमेंट्स मिल रहे हैं। अब उर्फी ने कुछ कमेंट्स पर रिएक्ट किया है। उन्होंने ट्रोलर्स को भी अपने ही अंदाज में जवाब दिया है। क्या कुछ कहा है उर्फी जावेद ने चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

उर्फी जावेद ने शो पर किया रिएक्ट

प्राइम वीडियो पर हाल ही में लॉन्च हुए उर्फी जावेद के रियलिटी शो 'फॉलो कर लो यार' ने दर्शकों और समीक्षकों का काफी ध्यान खींचा है। इस शो में उर्फी अपने परिवार के साथ नजर आईं, जिसमें उनकी बहनें और मां भी शामिल हैं। आईएमडीबी पर इस शो की समीक्षा की जा रही है और उर्फी ने कुछ रिव्यूज पर अब अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उर्फी जावेद की किम कार्दशियन से हुई तुलना 

उर्फी जावेद ने शो के दौरान मिले अच्छे और बुरे दोनों तरह के रिव्यूज पढ़े। एक रिएक्शन में शो को स्क्रिप्टेड बताया गया और उसकी ऑथेंटिसिटी पर सवाल उठाया गया। उर्फी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'लोग सोचते हैं कि मेरी जिंदगी इतनी दिलचस्प होने के चलते सब कुछ स्क्रिप्टेड है, लेकिन ऐसा नहीं है। यही हमारे बातचीत का तरीका है।' उन्होंने कहा कि लोग उन्हें एक 'मूर्ख' मानते हैं, लेकिन शो में उनकी असलियत को दिखाया गया है। उर्फी ने ये भी साफ तौर पर कहा कि वो कभी भी अपनी असलियत नहीं खोएंगी, चाहे लोग कुछ भी कहें।

Advertisement

तुलना होने पर उर्फी जावेद का रिएक्शन

उर्फी के शो की काफी तारीफ भी की जा रही है, एक कमेंट में उर्फी को 'मीशो की किम कार्दशियन' कहा गया। उर्फी ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि 'हां मैं मानती हूं कि किम मेरे जितनी ईमानदार नहीं हो सकती।' कार्दशियन के शो में कोई थेरेपी नहीं दिखाई गई है, लेकिन उर्फी के शो में उन्होंने थेरेपी जैसी चीजें लेने के बारे में ना ही सिर्फ बात की है बल्कि वो थेरेपी लेते हुए भी नजर आ रही हैं।

‘फॉलो कर लो यार’ को किया जा रहा पसंद

‘फॉलो कर लो यार’ उर्फी जावेद, उनकी मां जकिया सुल्ताना और बहनों उरुसा, अस्फी, डॉली जावेद और समीर असलम के जीवन पर बेस्ड है। इन नौ-एपिसोड की सीरीज का निर्देशन संदीप कुकरेजा ने किया है और इसमें उर्फी की निजी और पेशेवर जिंदगी से लेकर उनके बचपन की तकलीफों तक सब कुछ दिखाया गया है। इस शो के कुछ भाग उनके होमटाउन लखनऊ में भी फिल्माए गए हैं, जहां परिवार अलग-अलग चुनौतियों का सामना करता है। इस सीरीज में मुनव्वर फारूकी और ओरहान अवात्रमणि ने भी कैमियो किया है, जो शो में चार चांद लगा रहा है।

उर्फी जावेद की इस नए शो के साथ दर्शकों को उनके जीवन की एक अनदेखी झलक मिल रही है, जो उनकी असलियत को पर्दे पर उतारती है और कई पहलुओं को खुलकर पेश करती है। ‘फॉलो कर लो यार’ न सिर्फ उर्फी के प्रशंसकों को पसंद आ रही है बल्कि क्रिटिक्स भी सीरीज की तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: OTT Release This Festive Season: छुट्टियों के सीजन में ओटीटी पर होगा धमाका, तुरंत नोट कर लें तारीख

Open in App
Advertisement
Tags :
Urfi Javed
Advertisement
Advertisement