whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Upcoming Release: जुलाई में सिनेमा और ओटीटी पर दस्तक देंगी 6 फिल्में, पहली तो पक्की हिट!

Upcoming Movie Release In July: फिल्मों के शौकीन के लिए जुलाई का महीना काफी स्पेशल होने वाला है। अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन तक की फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं।
01:31 PM Jun 29, 2024 IST | Jyoti Singh
upcoming release  जुलाई में सिनेमा और ओटीटी पर दस्तक देंगी 6 फिल्में  पहली तो पक्की हिट
Upcoming Movie Release In July.

Upcoming Movie Release In July: नेटफ्लिक्स हो या अमेजन प्राइम वीडियो या फिर हॉटस्टार... OTT प्लेटफॉर्म पर कॉमेडी, सस्पेंस, थ्रिलर और एक्शन से भरपूर कंटेंट की भरमार है। इन प्लेटफॉर्म पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्में तो दस्तक देती ही हैं। कई बार कुछ फिल्में सीधे यहीं पर स्ट्रीम की जाती हैं। अगले महीने जुलाई में भी कई फिल्में OTT प्लेटफॉर्म और सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आइए नजर डाल लेते हैं फटाफट रिलीज होने वाली इन फिल्मों और वेब सीरीज पर जिनमें न सिर्फ वरुण शर्मा की कॉमेडी और अक्षय कुमार की ड्रामा फिल्म बल्कि सोनाक्षी सिन्हा की हॉरर फिल्म भी शामिल है।

Sarfira

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफिरा' सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म के जरिए एक्टर 1 रुपये से इतिहास रचने आ रहे हैं। कैसे ये जानने के लिए आपको 12 जुलाई को सिनेमाघर का रुख करना होगा।

Auron Mein Kahan Dum Tha

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आती है। अब ये जोड़ी फिल्म 'औरों में कहां दम था' में नजर आने वाली है। इससे पहले दोनों फिल्म 'भोला' में दिखे थे। फिल्म 'औरों में कहां दम था' 5 जुलाई को रिलीज हो रही है।

Wild Wild Punjab

वरुण शर्मा, सनी सिंह और पत्रलेखा स्टारर फिल्म 'वाइल्ड वाइल्ड पंजाब' आपको गुदगुदाने के लिए तैयार है। ये फिल्म 10 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। इस फिल्म का ट्रेलर लोगों ने काफी पसंद किया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 : रणवीर की जिंदगी में होगी मिस्ट्री गर्ल की एंट्री, इस कंटेस्टेंट ने की भविष्यवाणी

Kakuda

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पिछले हफ्ते ही जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। अब एक्ट्रेस की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'काकुड़ा' OTT पर दस्तक देने को तैयार है। ये फिल्म 12 जुलाई को जी5 पर रिलीज होगी।

Arthur the King

हॉलीवुड एक्टर मार्क वॉल्बर्ग, सिमु लियू, जूलियट रेलांस स्टारर फिल्म 'आर्थर द किंग' भी अपनी रिलीज के लिए तैयार है। ये फिल्म एक स्ट्रीट डॉग की कहानी पर बेस्ड है, जो 5 जुलाई को लायंस गेट प्ले पर रिलीज होगी।

Arcadian

एक्ठर निकोलस केज, मैक्सवेल जेनकिंस, जैडेन मार्टेल स्टारर फिल्म 'आर्केडियन' भी अपनी रिलीज को पूरी तरह से तैयार है। यह फिल्म 19 जुलाई को लायंस गेट प्ले पर दस्तक देगी। फिल्म की कहानी एक पिता और उसके दो बच्चों की कहानी को दिखाती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो