whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Upcoming OTT Release: 'तिकड़म' के साथ होगी 'कल्कि' की ओटीटी पर एंट्री, यहां देखें पूरी लिस्ट

Upcoming OTT Release In August: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती हैं। अगस्त के तीसरे हफ्ते में आपको एंटरटेन करने के लिए नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं।
01:07 PM Aug 21, 2024 IST | Jyoti Singh
upcoming ott release   तिकड़म  के साथ होगी  कल्कि  की ओटीटी पर एंट्री  यहां देखें पूरी लिस्ट
Upcoming OTT Release.

Upcoming OTT Release In August: सिनेमाघरों में इन दिनों जहां स्त्री 2 के 'सरकटे का आतंक' छाया हुआ है, वहीं ओटीटी पर भी मनोरंजन का फुल डोज मिल रहा है। जाहिर है कि अगस्त महीने का तीसरा हफ्ता चल रहा है। ऐसे में कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने को तैयार हैं, जो ओटीटी लवर्स को एंटरटेन करने का एक मौका नहीं छोड़ेंगी। कुल मिलाकर कहा जाए तो ये हफ्ता काफी ज्यादा खास होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि रिलीज होने वाली लिस्ट में कई बेहतरीन फिल्में और सीरीज शामिल हैं। एक ओर अमिताभ बच्चन की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' है, तो दूसरी ओर अमित सियाल अपनी फैमिली ड्रामा फिल्म 'तिकड़म' लेकर आ रहे हैं। हालांकि लिस्ट में और भी कई नाम शामिल हैं।

कल्कि 2898 एडी

महानायक अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है। ये फिल्म कल 22 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर दस्तक देने वाली है।

रायन

साउथ सुपरस्टार धनुष अपनी फिल्म 'रायन' लेकर आ रहे हैं। थ्रिलर ड्रामा पर आधारित यह फिल्म सिनेमाघरों में पहले ही गदर मचा चुकी है। जिन्होने धनुष की इस फिल्म को अभी तक नहीं देखा है या दोबारा देखने की चाह है, वो 23 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे।

तिकड़म

एक्टर अमित सियाल अपनी फैमिली ड्रामा फिल्म 'तिकड़म' लेकर आ रहे हैं, जो आपको काफी एंटरटेन करेगी। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे किरदार पर आधारित है, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए छोटा शहर छोड़कर बड़े शहर जाता है। ये फिल्म 23 अगस्त को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी।

एंग्री यंग मैन: द सलीम जावेद स्टोरी

सलीम खान और जावेद अख्तर की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर रही है। दोनों ने मिलकर कई सदाबहार गानों को लिखा है। अब इस जोड़ी की जिंदगी पर बनी वेब सीरीज 'एंग्री यंग मैन: द सलीम जावेद स्टोरी' रिलीज हुई है। इस सीरीज को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Yuvraj Singh के रोल में किस एक्टर को देखना चाहती है जनता? क्रिकेटर ने सजेस्ट किया ये नाम

द फ्रॉग

अगर आपको कोरियन फिल्में और ड्रामे देखने पसंद है तो आपको एंटरटेन करने के लिए 'द फ्रॉग' आने वाली है। सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर इस सीरीज को आप 23 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

ब्लड फॉर डस्ट

क्राइम और थ्रिलर फिल्मों को देखने के शौकीन के लिए हॉलीवुड फिल्म 'ब्लड फॉर डस्ट' रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म 23 अगस्त से लॉयंगसेट प्ले पर देखने के लिए मौजूद हो जाएगी। बता दें कि फिल्म में हैगिंग्टन क्लिफ अहम रोल में दिखाई देंगे।

पचिनको

कोरियन शोज काफी पॉपुलर होते हैं, और लोग उन्हें पसंद भी करते हैं। ऐसे में दर्शकों के एंटरटेन करने के लिए नया वेब ड्रामा 'पचिनको' रिलीज होने के लिए तैयार है। इस सीरीज में 1910 और 1989 के बीच की कहानी दिखाई जाएगी। इस सीरीज को 23 अगस्त से एप्पल टीवी पर देख सकेंगे।

फॉलो कर लो यार

अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया का पारा हमेशा हाई करने वालीं उर्फी जावेद भी अपना नया शो 'फॉलो कर लो यार' लेकर आ रही हैं। इस शो में उर्फी अपनी जिंदगी से जुड़े किस्सों का खुलासा करते हुए दिखाई देंगी। उनकी सीरीज 22 अगस्त से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो