whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Upcoming OTT Release: हीरामंडी के बाद मई में रिलीज होंगी ये 7 वेब सीरीज, फुल ऑन होगा एंटरटेनमेंट

Upcoming OTT Release: मई के महीने में ओटीटी पर कई वेब सीरीज रिलीज होने के लिए तैयार हैं। अगर आपको अच्छे कंटेंट की तलाश है तो इस महीने रिलीज होने वाली वेब सीरीज पर एक नजर जरूर डालें।
02:57 PM May 01, 2024 IST | Jyoti Singh
upcoming ott release  हीरामंडी के बाद मई में रिलीज होंगी ये 7 वेब सीरीज  फुल ऑन होगा एंटरटेनमेंट
Upcoming OTT Release

Upcoming OTT Release: क्या आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किसी अच्छे कंटेंट की तलाश में हैं? अगर हां तो समझ लीजिए कि आपका इंतजार अब खत्म हो चुका है। मई के महीने की शुरुआत हो चुकी है और इसी के साथ कुछ वेब सीरीज रिलीज हो चुकी हैं, जबकि कुछ रिलीज होने के लिए तैयार हैं। रिलीज हो चुकी वेब सीरीज में सबसे पहला नाम संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाजार का आता है। उनकी मच अवेटेड सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। वहीं कई सीरीज आपको एंटरटेन करने के लिए आ रही हैं। यानी कि मई में आपको फुल ऑन एंटरटेनमेंट की डोज मिलेगी।

हीरामंडी: द डायमंड बाजार

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' आज 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। ये इंडियन वेब सीरीज है, जो विभाजन से पहले के भारत में लाहौर के रेड लाइट डिस्ट्रिक्ट की पृष्ठभूमि पर आधारित वेश्याओं के जीवन और उनकी दुनिया के बारे में दिखाती है। ये सीरीज़ प्यार, विश्वासघात, राजनीति और सत्ता की गतिशीलता की विषयों पर आधारित है। 'हीरामंडी' के कलाकारों में सोनाक्षी सिंहा, मनीषा कोइराला, फरदीन खान, शेखर सुमन, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, अध्ययन सुमन, जैसे कलाकार शामिल हैं।

द ब्रोकन न्यूज सीजन-2

विनय वैकुल और संबित मिश्रा द्वारा निर्देशित और लिखित अपकमिंग थ्रिलर सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज सीजन-2' की कहानी दुनियाभर में घट रही घटनाओं की रिपोर्टिंग पर आधारित है। इस सीरीज में प्रमुख कलाकार के रूप में सोनाली बेंद्रे, जयदीप अहलावत और श्रिया पिलगांवकर हैं, जो अमीना कुरैशी और राधा भार्गव के रूप में अपनी प्रभावशाली भूमिका अदा करती हैं। द ब्रोकन न्यूज सीजन-2 सीरीज 3 मई को ज़ी-5 पर रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें: BJP जॉइन करते ही Rupali Ganguly का पुराना वीडियो वायरल, यूजर्स ले रहे मजे

शैतान

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म 'शैतान' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया था। अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने के लिए तैयार है। आपको बता दें कि 'शैतान' 3 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

मंजुम्मेल बॉयज

कोची से तमिलनाडु की ट्रिप पर आधारित मलयालम फिल्म 'मंजुम्मेल बॉयज' को फैंस को बेशुमार प्यार मिला था। ये फिल्म 22 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जो अब ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 5 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में सौबिन शाहिर मुख्य भूमिका में हैं।

अनदेखी सीजन 3

नंदीश संधू, हर्ष छाया स्टारर वेब सीरीज 'अनदेखी 3' सोनी लिव की चर्चित सीरीज है। इस सीरीज के पहले दो पार्ट्स को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब इसका तीसरा सीजन 10 मई को रिलीज हो रही है। इस सीरीज को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, मराठी और बंगाली में रिलीज किया जाएगा।

योद्धा

सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पाटनी की फिल्म 'योद्धा' 22 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस किया था। अगर आपने अब तक इस फिल्म को नहीं देखा है तो आप इसे प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। यह फिल्म 15 मई को रिलीज हो रही है।

मडगांव एक्सप्रेस

कुणाल खेमू की डायरेक्टेड फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' 22 मार्च को थिएटर में रिलीज हुई थी। अब ये फिल्म ओटीटी की दुनिया में दस्तक देने के लिए तैयार है। ये फिल्म 17 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। बता दें कि 'मडगांव एक्सप्रेस' की कहानी तीन दोस्तों पर आधारित है, जो अपना सपना पूरा करने के लिए गोवा तो पहुंच जाते हैं लेकिन वहां मुसीबत में फंस जाते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो