खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Upcoming OTT Release: इस हफ्ते 'सैंधव' से अलेक्जेंडर तक, धमाल मचाने आ रहीं ये फिल्में और सीरीज

Upcoming OTT Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते कोई न कोई फिल्म या सीरीज दस्तक देती है। विक्की कौशल की सैम बहादुर और रणबीर कपूर की एनिमल के बाद आइए जानते हैं कि कौन सी फिल्में और सीरीज ओटीटी पर इस हफ्ते दस्तक दे रही हैं।
06:08 PM Jan 29, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Upcoming OTT Release : पिछले दिनों 26 जनवरी के मौके पर विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' और रणबीर कपूर की 'एनिमल' ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दी थी। इस सप्ताह भी वेकटेंश स्टारर 'सैंधव' से लेकर कई हॉलीवुड फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर दस्तक देने जा रही हैं। आइए डालते हैं इनपर एक नजर...

Advertisement

अलेक्जेंडर- द मेकिंग ऑफ अ गॉड (Alaxander- The Making Of A God)

अगर आपको इतिहास से जुड़े विषय कसे देखने में दिलचस्पी है तो आपके लिए अलेक्जेंडर- द मेकिंग ऑफ अ गॉड एक अच्छा ऑप्शन होगी। इस सीरीज में अलेक्जेंडर के जीतने की ख्वाहिशों को दिखाया गया है। यह सीरीज 31 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा।

मिस परफेक्ट (Miss Perfect)

2 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर तेलुगू कॉमेडी ड्रामा सीरीज मिस परफेक्ट को स्ट्रीम किया जाएगा। आपको बता दें कि यह सीरीज हिंदी, मलयालम, कन्नड़, बंगाली, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।

Advertisement

इवॉल्यूशन (Evolution)

साल 2001 में रिलीज हुई एलियन साइ फाइ फिल्म इवॉल्यूशन आ रही है। इसे 1 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: जब अंकिता लोखंडे के एविक्शन से खुद सलमान खान हुए शॉक्ड, कही थी ये बात

सैंधव (Saindhav)

वेकटेंश स्टारर फिल्म सैंधव 2 फरवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज हो सकती है। यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ओटीटी पर स्ट्रीम होगी, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम भूमिका में दिखेंगे। इस तेलुगु फिल्म को तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। हालांकि ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ से आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ (Mr. And Mrs. Smith)

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 2 फरवरी को अंग्रेजी भाषा की सीरीज मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ को स्ट्रीम किया जाएगा। बता दें कि यह स्पाई कॉमेडी सीरीज है, जिसमें डोनाल्ड ग्लोवर और माया आर्स्कीन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Advertisement
Tags :
ott new releaseSaindhavUpcoming OTT Release
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement