whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Rishabh Pant नहीं फुटबॉल के 'बादशाह' को डेट कर रहीं Uravasi Rautela! मिस्ट्रीमैन संग वायरल हुई तस्वीरें

Uravasi Rautela-Karim Benzema: उर्वशी रौतेला को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। जी हां, एक्ट्रेस के हालिया पोस्ट ने यूजर्स की धड़कनें बढ़ा दी हैं। उर्वशी ने हाल ही में जो पोस्ट शेयर किया है वो फैंस की खुशी के साथ-साथ बेचैनी भी बढ़ा रहा है।
03:01 PM Apr 12, 2024 IST | Nancy Tomar
rishabh pant नहीं फुटबॉल के  बादशाह  को डेट कर रहीं uravasi rautela  मिस्ट्रीमैन संग वायरल हुई तस्वीरें
Uravasi Rautela, IMAGE CREDIT- Google

Uravasi Rautela-Karim Benzema: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। क्रिकेटर ऋषभ पंत संग तो कई बार उर्वशी के रिलेशन में होने की अफवाहें भी उड़ चुकी हैं। हालंकि ऐसा कुछ भी नहीं है, लेकिन इस बार तो ऐसा लग रहा है कि उर्वशी ने खुद ही अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी है। जी हां, मिस्ट्रीमैन संग एक्ट्रेस की फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

फ्रेंच फुटबॉलर के प्यार में उर्वशी!

उर्वशी रौतेला ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने दो फोटोज शेयर की है। साथ ही इसके कैप्शन में ब्लैक कलर के हार्ट का इमोजी भी बनाया है। इसके अलावा उर्वशी ने इस पोस्ट में #love #UrvashiRautela #UR1 #UR7 #karimbenzema #benzema को टैग भी किया किया है। उर्वशी के इस पोस्ट को देखकर फैंस ने फिर से कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि एक्ट्रेस फ्रेंच फुटबॉलर करीम बेंजेमा (Karim Benzema) को डेट कर रही हैं। हालांकि उर्वशी या फिर करीम की तरफ से अभी इन खबरों पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है और ना ही ये ऑफिशियल हुआ है।

यूजर्स ने किया रिएक्ट

एक्ट्रेस के इस पोस्ट को bollywoodnow ने भी शेयर किया है। अब भई उर्वशी को लेकर इस तरह की खबरें आए और यूजर्स चुप रहे ऐसा भी नहीं हो सकता। जी हां, अब यूजर्स उर्वशी रौतेला के इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया कि ये नहीं हो सकता। दूसरे यूजर ने लिखा कि ने मैच। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि नो वे। एक यूजर ने तो अपने कमेंट में इसे फोटोशॉप बता दिया और लिखा कि नाइस फोटोशॉप। इस तरह के कमेंट्स अब लोग इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

Uravasi Rautela-Karim Benzema

Uravasi Rautela-Karim Benzema

यह भी पढ़ें- एक अफवाह और बदल गई जिंदगी, करियर की पीक पर थी हसीना और फिर रेत की तरह हाथों से फिसला करियर

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो