whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Urfi Javed ने ब्लू बिकिनी में शेयर की बोल्ड तस्वीरें, देखते ही फैंस बोले- उफ्फ गर्मी...

Urfi Javed Latest Photos Viral: अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद इस बार स्विमिंग पूल में आग लगाती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लू रंग की बिकिनी पहने हुए दिख रही हैं। उनकी बोल्ड तस्वीरों को देखकर फैंस भी अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।
06:23 PM May 11, 2024 IST | Jyoti Singh
urfi javed ने ब्लू बिकिनी में शेयर की बोल्ड तस्वीरें  देखते ही फैंस बोले  उफ्फ गर्मी
Urfi Javed.

Urfi Javed Latest Photos Viral: एक्ट्रेस और सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद (Urfi Javed) को अतरंगी फैशन क्वीन ऐसे ही नहीं कहा जाता। उनका पूरा सोशल मीडिया अकाउंट बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है। इसके बावजूद एक्ट्रेस कब और क्या पहन लें ये शायद उन्हें खुद भी नहीं पता होता है। अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस को लेकर उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ा है, लेकिन उर्फी तो उर्फी ही हैं। उनका मानना है कि कुछ तो लोग कहेंगे क्योंकि लोगों का काम है कहना। इस बीच उर्फी जावेद अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं।

Advertisement

भीषण गर्मी के मौसम में उर्फी जावेद की ऐसी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही ताबड़तोड़ वायरल होने लगी हैं। इन तस्वीरों को देखकर फैंस भी उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। चलिए हम आपको बता ही देते हैं कि इस बार फैशन क्वीन अपनी किस ड्रेस की वजह से चर्चा में आ गई हैं। आलम ये है कि उनकी तस्वीरों को आए अभी एक घंटा ही हुआ है और इसे 51 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: आज पूरी हुई मेरी जिंदगी… कौन हैं Amira? जिसके लिए Abdu Rozik ने कही दिल छूने वाली बात

ब्लू कट आउट बिकिनी में हॉट दिखीं उर्फी

अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में उर्फी जावेद ने ब्लू फ्रंट कट बिकिनी पहनी हुई है, जिसमें वो स्विमिंग पूल के किनारे अपना हॉट फिगर फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। सिर्फ तीन राउंड वाली इस ब्लू बिकिनी में उनकी हॉटनेस देखने लायक है। पूल से निकलते हुए उनका दिलकश अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। तस्वीरों को खुद उर्फी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Advertisement

तस्वीरों पर यूजर्स भी कर रहे कमेंट्स

उर्फी जावेद की इन तस्वीरों पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'अब उर्फी पसंद आने लगी है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'उर्फी जावेद समर गोल दे रही है।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'पानी में उतर कर आग लगा दी।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'उफ्फ गर्मी।' इसके अलावा कुछ यूजर्स एक्ट्रेस की तस्वीरों पर हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं।

अक्सर बोल्ड तस्वीरें करती हैं शेयर

गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं जब उर्फी जावेद ने बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हों। एक्ट्रेस हमेशा ही अपनी हॉट तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। कहना गलत नहीं होगा कि उन्हें पूरे कपड़ों में बहुत कम ही देखा जाता है। वैसे तो हमेशा आधे-अधूरे कपड़ों में ही वो दिखाई देती हैं। यही वजह है कि कई बार उर्फी नेटिजन्स के निशाने पर भी आ जाती हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो