whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Urfi Javed को ये क्या हुआ? लाल आंखें और सूजा हुआ चेहरा देखकर फैंस हुए शॉक्ड

Urfi Javed Health: फैशन सेंसेशन उर्फी जावेद अपने कपड़ों और स्टाइल से अक्सर फैंस को सरप्राइज करती रहती हैं। इस बार उन्होंने अपनी पोस्ट से फैंस को चिंता में डाल दिया है। हालिया पोस्ट में उर्फी की हालत देखकर लोग भी शॉक्ड हो गए हैं।
11:17 AM Apr 28, 2024 IST | Jyoti Singh
urfi javed को ये क्या हुआ  लाल आंखें और सूजा हुआ चेहरा देखकर फैंस हुए शॉक्ड
Urfi Javed Viral Post

Urfi Javed Health: सोशल मीडिया स्टार और फैशन सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने अतरंगी फैशन से फैंस को शॉक्ड करती हैं। कभी आधे-अधूरे कपड़ों में तो कभी बिना कपड़ों के फोटोशूट कराने के बाद एक्ट्रेस लाइमलाइट लूटने का एक मौका भी नहीं छोड़ती। इस बीच उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद उनके फैंस भी दंग रह गए हैं। उनकी लाल आंखें और सूजा हुआ चेहरा देखने के बाद हर कोई जानना चाहता है कि आखिर उनकी ऐसी हालत कैसे हो गई?

Advertisement

हालत देख फैंस की बढ़ी चिंता

बता दें कि उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें एक्ट्रेस का चेहरा काफी सूजा हुआ नजर आ रहा है। होठों पर भी सूजन साफ दिख रही है, जबकि उनके आंखें बिल्कुल लाल हैं और उनसे पानी बह रहा है। एक्ट्रेस की ऐसी हालत ने उनके फैंस की चिंता बढ़ा दी है। लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर उर्फी को क्या हुआ है। हालांकि पोस्ट में खुद उर्फी ने फैंस के सभी सवालों का जवाब दे दिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस ने कपड़े उतार कराया फोटोशूट, 43 की उम्र में जिस्म को हाथों से ढकती दिखी हसीना

Advertisement

एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

अपनी पोस्ट में उर्फी जावेद ने लिखा, 'मुझे एलर्जी है। मेरा वजन कम हो गया है लेकिन मेरा चेहरा काफी सूजा हुआ और गोल-मटोल जैसा दिख रहा है।' एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'मैं जब सुबह सोकर उठती हूं तो मेरा चेहरा, होठ और आंखें इसी तरह से सूजे हुए दिखाई देते हैं। मैंने कुछ टेस्ट कराए हैं, जिससे पता चला है कि ये सब एलर्जी की वजह से हो रहा है।'

उधर, उर्फी जावेद की इस हालत पर उनके फैंस भी अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं। साथ ही उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस को घर से बाहर नहीं निकलने के लिए भी कह रहे हैं।

फैंस करते हैं उर्फी की पोस्ट का इंतजार

गौरतलब है कि उर्फी जावेद अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से उर्फी को कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है, लेकिन फैंस उनकी तस्वीरों का पलकें बिछाकर बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं एक्ट्रेस भी ट्रोलिंग से नहीं डरती हैं। वो वही करती हैं जो उन्हें पसंद होता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो