चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Urfi Javed से मिले Orry, बोले 'किधर डालूं हाथ'; वायरल हो गया वीडियो

Urfi Javed Orry Viral Video: उर्फी जावेद और ओरी का साथ में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये दोनों एक दम एक जैसे हैं। ऐसे में जब ये साथ आए तो सोशल मीडिया पर खलबली मच गई। वायरल वीडियो में ओरी और उर्फी की अटपटी हरकतें और बातें अब फैंस को खूब एंटरटेन कर रही हैं।
08:31 PM Apr 12, 2024 IST | Ishika Jain
Urfi Javed और Orry आए साथ, एक-दूसरे का उड़ाया मजाक
Advertisement

Urfi Javed Orry Viral Video: सोशल मीडिया पर दो बड़े सेलिब्रिटीज का वीडियो सामने आया है। ये दोनों ही एक्टिंग छोड़ अपनी हरकतों के लिए अक्सर लाइमलाइट में बने रहते हैं। एक कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट कर सुर्खियां बटोरती है तो दूसरा क्या करता है ये आज तक किसी को पता नहीं चल पाया है। लेकिन उसकी फोटोज सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने के लिए काफी है। अब तो आप समझ ही गए होंगे कि यहां किसकी बातें हो रही हैं। दरअसल, अब उर्फी जावेद (Urfi Javed) और ओरी (Orry) एक साथ नजर आए हैं।

Advertisement

उर्फी जावेद के साथ दिखे ओरी

जब उर्फी जावेद और ओरी की मुलाकात का वीडियो सामने आया है तो ये कितना मजेदार होगा इसका तो आप भी अंदाजा लगा ही सकते हैं। ये दोनों अब पैपराजी से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच इन्होंने ऐसी-ऐसी चीजें की हैं जिसे देखने के बाद आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी। इन दोनों की हरकते देख अब सोशल मीडिया यूजर्स के पेट में हंसते-हंसते दर्द हो गया है। बता दें, पहले तो पैपराजी की नजर ओरी के फोन के कवर पर पड़ी। कवर देखकर उन्होंने ओरी से इसे निकालकर दिखाने के लिए कहा। जब ओरी ऐसा करने लगे तो उर्फी सीढ़ियों से डगमगा गईं।

दोनों ने साथ में लूटी लाइमलाइट

उर्फी का जिस तरह से बैलेंस बिगड़ा है ये देखकर ओरी को भी हंसी आ गई। फिर पैपराजी ने ओरी से ये कवर खोलकर दिखाने के लिए कहा तो फनी अंदाज में वो बोले अब खोलके क्या दिखाएगा। इसके बाद पैपराजी ने ओरी से सवाल किया कि उन्हें उर्फी की ड्रेस कैसी लगी। इस पर जवाब देते हुए ओरी बोले, 'उर्फी की ड्रेस मुझे बहुत अच्छी लगती है। ये है एक चिड़िया।' इस पर उर्फी ने उन्हें करेक्ट करते हुए कहा- 'ये चिड़िया नहीं बटरफ्लाई है।' फिर इन दोनों को साथ में पोज देने के लिए कहा गया और ये दोनों जमकर फोटोज खींचवाने लगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 पर लगा ताला? इस साल नहीं आएगा इंडिया का सबसे बड़ा रियलिटी शो?

उर्फी को लेकर ये क्या बोल गए ओरी

तब पैप्स ने ओरी से उनका फेवरेट पोज देने की डिमांड की और तब सबसे फनी मोमेंट हुआ। ओरी ने पहले उर्फी की ड्रेस देखी और आगे से वो रिवीलिंग होने की वजह से ओरी हंसते हुए बोले 'किधर डालेगा हाथ।' उनकी ये बात सुन सभी लोग हंसने लगे और उर्फी भी खुद को कंट्रोल नहीं कर पाईं। हालांकि, उन्होंने ओरी को वो पोज देने की परमिशन भी दे दी और कहा मुझे चलेगा। अब इस फनी वीडियो पर एक ट्रोलर ने कमेंट कर कहा है, 'इन दोनों जोकर्स का कोलैब सिर्फ सर्कस में ही संभव है।' एक ने तो ये भी कह दिया, 'बेस्ट कोलैब= दोनों की शादी करा दो।' एक फैन बोला, 'वे एक साथ अच्छे लगते हैं।' एक यूजर बोला, 'भाई बहन मिल ही गए आज।' वैसे इन दोनों को साथ में लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Hot Look of Urfi JavedHottie Urfi JavedOrryUrfi Javed
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement