चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Orry के प्यार में दीवानी तो नहीं हो गईं Urfi Javed? कपड़े दे रहे चीख-चीखकर गवाही

Urfi Javed New Video Viral: उर्फी जावेद और ओरी के प्यार के चर्चे अब सोशल मीडिया पर तेज हो गए हैं। एक्ट्रेस की एक हरकत की वजह से अब उनका नाम ओरी से जुड़ गया है। कहीं न कहीं लोग विश्वास कर बैठे हैं कि इन दोनों का कुछ तो चल रहा है और ये सब उर्फी के लेटेस्ट आउटफिट की वजह से हुआ है।
07:27 PM May 20, 2024 IST | Ishika Jain
Urfi Javed New Video Viral
Advertisement

Urfi Javed New Video Viral: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर सनसनी न मचाएं ऐसा कैसे हो सकता है। आए दिन उर्फी कुछ न कुछ ऐसा हंगामा कर देती हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर कोहराम मच जाता है। वैसे तो अक्सर उर्फी या तो अपने कपड़ों या फिर ट्रोलर्स को दिए मुंहतोड़ जवाब को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इस बार वो अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं। अब उर्फी ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बाद उनका नाम ओरी (Orry) से जुड़ रहा है।

Advertisement

उर्फी को हुआ ओरी से प्यार?

आपने कई बार इन दोनों को साथ में देखा होगा। इन दोनों की दोस्ती लोगों को काफी पसंद है। दरअसल, दोनों अपने फैशन सेंस के चलते जाने जाते हैं और सोशल मीडिया पर इन दोनों ने जिस तरह से अपनी पहचान बनाई है वो कोई छोटी बात नहीं है। ऐसे में ये दोनों कई बार एक-दूसरे को सपोर्ट करते नजर आ जाते हैं। पिछली बार जब ये दोनों साथ दिखे थे तो इनकी जोड़ी ने इंटरनेट पर आग लगा दी थी। वहीं, अब उर्फी ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बाद आप भी एक बार के लिए ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि कहीं उर्फी को ओरी से प्यार तो नहीं हो गया।

टी-शर्ट पर दिखी खास चीज

अब ऐसा हम क्यों कह रहे हैं ये तो आपको उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो देखकर ही समझ आएगा। दरअसल, हाल ही में उर्फी को पैपराजी ने कैप्चर किया। इस दौरान एक्ट्रेस को भनक नहीं थी कि वो मीडिया के सामने पकड़ी जाएंगी इसलिए वो तैयार होकर भी नहीं आई थीं। उर्फी ने न तो मेकअप किया, न ही ढंग के कपड़े पहने और न ही बाल बनाए। लेकिन इस हालत में भी उनके कपड़ों ने उनके और ओरी के प्यार की पोल खोल दी। उर्फी के कपड़े ओरी और उनके रिश्ते को दर्शाते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Sherlyn Chopra ने उड़ाया वोटिंग का मजाक? मिडिल फिंगर दिखाते ही हो गईं ट्रोल

उर्फी के कपड़े देख क्या बोले लोग?

दरअसल, उर्फी जावेद अब एक टी-शर्ट में दिखाई दी हैं और सामने से आप जब उन्हें देखेंगे तो इस पर आपको ओरी की शक्ल दिखाई देगी। वहीं, टी-शर्ट के पीछे भी ओरी के फेस के बहुत सारे इमोजी बने हुए हैं। अब उर्फी को इस टी-शर्ट में देखकर फैंस भी हैरान हैं। एक यूजर ने हंसते हुए कहा, 'टी-शर्ट पर ओरी को किसने देखा?' एक बोला, 'इसकी टी-शर्ट पर ओरी है क्या?' वहीं, एक ट्रोलर ने एक्ट्रेस का हुलिया देख कहा, 'लगता है आज नहाई नहीं है।' लेकिन अब इनके प्यार में होने की अफवाहें उड़ने लगी हैं। अब उर्फी ने ये टी-शर्ट क्यों पहनी है इसका जवाब तो बस वही दे सकती हैं।

Advertisement
Tags :
Hot Look of Urfi JavedOrryUrfi Javed
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement