Urfi Javed के साथ हुई अश्लील हरकत, बोलीं '15 साल का था...'

Urfi Javed Harassed Publicly: उर्फी जावेद से चलते-फिरते एक लड़के ने उनके परिवार और मीडिया की मौजूदगी में बदतमीजी कर दी है। अब उर्फी ने अपने साथ हुई इस बदतमीजी पर खुलकर बात की है।

featuredImage
Urfi Javed Harassed Publicly

Advertisement

Advertisement

Urfi Javed Harassed Publicly: पहले देश के कई कोनों से महिलाओं के साथ हुए रेप की खबरों ने देश का दिल दहला दिया था। वहीं, अब मलयालम इंडस्ट्री का हाल देखकर सभी लोग स्तब्ध हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी महिलाओं के साथ हो रहे शोषण के किस्से सामने आ रहे हैं। इसी बीच अब उर्फी जावेद भी घटिया मानसिकता का शिकार बन गई हैं। एक्ट्रेस के साथ हाल ही में सरेआम बदतमीजी की गई है। जिसका वीडियो भी अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद ने अब अपने साथ ये अश्लील हरकत करने वाले पर भड़ास निकाली है।

उर्फी के साथ हुई गंदी हरकत

कुछ देर पहले सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी से 2 पोस्ट शेयर कर अपने साथ हुई घटना का जिक्र किया और उस पर निंदा जताई है। उर्फी ने पहले एक नोट शेयर कर बताया कि उनके साथ कब, कहां और क्या हुआ? लेकिन जब आपको पता चलेगा कि उन्हें छेड़ने वाला शख्स किस उम्र का है तो आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि देश का भविष्य किस दिशा में जा रहा है। बता दें, उर्फी जावेद ने अपने इस पोस्ट में लिखा, 'कल मेरे और मेरे परिवार के साथ कुछ बेहद अनकंफरटेबल हुआ, जब में पैपराजी के साथ थी तो लड़कों का एक ग्रुप पास से गुजरा और एक लड़के ने मेरी तरफ चिलाते हुए सबके सामने पूछा तुम्हारा बॉडी काउंट क्या है?'

परिवार के सामने उर्फी के साथ हुई शर्मनाक घटना

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दिया सबूत

यानी उस लड़के ने एक्ट्रेस से पूछा कि वो कितने लड़कों के साथ सो चुकी हैं? उर्फी ने खुलासा करते हुए कहा कि उस लड़के की उम्र मुश्किल से 15 साल होगी और उसने ये हरकत उर्फी की मां और उनके परिवार के सामने की है। अब इस शर्मसार खुलासे के बाद उर्फी जावेद ने अपनी बात का सबूत देते हुए वो वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो लड़का पैपराजी के बीच उर्फी से ये भद्दा सवाल कर रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक ये सवाल सुनकर उर्फी का मूड कैसे खराब हो जाता है और वो गुस्से में आ जाती हैं और उनकी आंखें उस लड़के को ढूंढती हैं जो ये भद्दी टिपण्णी कर रहा है।

उर्फी ने जताई निराशा

यह भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu फिल्म की शूटिंग के दौरान हुईं घायल, तस्वीर में दिखा एक्ट्रेस का दर्द

फूट पड़ा उर्फी का गुस्सा

इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी बोलीं, 'आप लोग मेरे एक्सप्रेशन साफ देख सकते हैं कि कैसे में हैरान रह गई। पैपराजी के सामने ही उस आदमी को मुक्का जड़ना चाहती थी। प्लीज अपने बेटों को औरतों की या लोगों की इज्जत करना सिखाओ। मुझे इन लड़कों के मां-बाप के लिए बुरा लगता है।' अब उर्फी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उनके साथ जो हुआ वो अक्सर लड़कियां महसूस कर रही हैं, ऐसे में देश में लड़कियों की सुरक्षा का मुद्दा काफी गहरा होता नजर आ रहा है।

Open in App
Tags :