होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पट्टी से भी छोटे कपड़े पहन Urfi Javed ने उड़ाया गर्दा, लोगों को क्यों आ गई 'लालटेन' की याद?

Urfi Javed New Bold Photo: उर्फी जावेद की लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं। अब एक्ट्रेस बेहद छोटे कपड़ों में नजर आई हैं। उनकी ड्रेस देख कोई भी होश खो सकता है। ऐसे में अब उर्फी जावेद की हॉटनेस के चर्चे हो रहे हैं। साथ ही उन्हें देख लोग उन्हें लालटेन बता रहे हैं। अब उनके कमेंट बॉक्स में कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।
12:23 PM Apr 21, 2024 IST | Ishika Jain
Urfi Javed ने पहन लिए हद से ज्यादा छोटे कपड़ें, मचा बवाल
Advertisement

Urfi Javed New Bold Photo: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी बोल्डनेस से लोगों को हैरान करने में माहिर हैं। एक्ट्रेस एक के बाद एक ऐसी कपड़े पहनती हैं जिसे देखकर फैंस के भी पसीने छूट जाते हैं। एक्ट्रेस को क्रिएटिविटी के मामले में न तो कोई एक्ट्रेस और न ही कोई डिजाइनर टक्कर दे सकता है। उर्फी जावेद की क्रिएटिविटी की चर्चा अब पूरी दुनिया में होती है। ऐसे में इस बार उर्फी जावेद जिस अवतार में नजर आई हैं उसे देखने के बाद आपके भी मुंह से निकल ही जाएगा उफ्फ। दरअसल, अब उर्फी जावेद हद से ज्यादा बोल्ड नजर आ रही हैं।

Advertisement

उर्फी के कपड़े देख लोगों को लगा oops मोमेंट का डर

उर्फी जावेद की लेटेस्ट तस्वीरों में वो किसी हुस्न परी से कम नहीं लग रहीं। कुछ ही देर पहले उर्फी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी फोटोज पोस्ट की हैं। इस बार वो पट्टी से भी छोटा टॉप पहनकर घूमती नजर आ रही हैं। वैसे इसे टॉप भी नहीं कहा जा सकता। ये इतना छोटा है कि कभी भी एक्ट्रेस oops मोमेंट का शिकार हो सकती हैं। यानी जरा सी भी नजर हटी तो बड़ी दुर्घटना घट सकती है। फिर भी उर्फी ने इसे पहना है और बेहद कॉन्फिडेंटली फ्लॉन्ट कर रही हैं।

उर्फी ने पहन लिए हद से छोटे कपड़े

उर्फी जावेद ने अपनी अप्पर बॉडी को एक रेड पट्टी से कवर किया है और नीचे उन्होंने एक टाइट फिटेड रेड हॉट स्कर्ट पहनी है। हाथों में लाल गुलाब वाले डिजाइन के कपड़े और सिर पर सच के गुलाब लगाकर उर्फी वाकई हसीन लग रही हैं। इस ड्रेस में उर्फी अपना कर्वी फिगर भी फ्लॉन्ट कर रही हैं। साथ ही अपनी बोल्डनेस से फैंस को मदहोश भी कर रही हैं। बता दें, उर्फी ने ये अवतार MTV Splitsvilla X5 के लिए लिया है। इस शो में उर्फी ने ये कपड़े पहनकर सनसनी ही मचा दी। वहीं, अब उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ED के एक्शन के बाद Shilpa Shetty ने किया ‘सरेंडर’? Raj Kundra बोले- ‘बस बहुत हो गया…

किसी ने बताया रेड वेलवेट तो कोई बोला लालटेन

एक ही घंटे के अंदर उर्फी का पोस्ट ताबड़तोड़ वायरल हो चुका है। अब एक्ट्रेस की इस तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। साथ ही कमेंट करने वालों की लाइन लग चुकी है। कुछ फैंस उर्फी से इंम्प्रेस हैं तो कोई उनके छोटे कपड़ों को लेकर उन्हें फटकार लगा रहा है। कुछ यूजर्स ने तो उर्फी को नोरा से कम्पेयर कर उन्हें ज्यादा हॉट बताया है। एक फैन ने लिखा, 'रेड वेलवेट, क्रीम चीज के साथ।' एक बोला, 'उर्फी नहीं गर्मी।' तो कोई बोला, 'लालटेन ... सुपर सेक्सी और मुझे पूरा यकीन है कि इस लाल सिग्नल ने कई धड़कनें रोक दी होंगी।' अब लोग उर्फी को देख उन्हें लालटेन बता रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Hot Look of Urfi JavedHottie Urfi JavedUrfi Javed
Advertisement
Advertisement