whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

तौलिया पहनकर एयरपोर्ट पहुंची Urfi Javed? सरेआम उतारी ड्रेस! Video वायरल

Urfi Javed: उर्फी जावेद एक बार फिर अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। तौलिए जैसी ड्रेस में एयरपोर्ट पर पहुंची उर्फी को देखकर हर कोई हैरान रह गया। हालांकि गर्मी लगने पर उर्फी ने ना सिर्फ अपनी ड्रेस उतार दी बल्कि इसके फायदे भी गिनाए हैं।
01:38 PM Apr 02, 2024 IST | News24 हिंदी
तौलिया पहनकर एयरपोर्ट पहुंची urfi javed  सरेआम उतारी ड्रेस  video वायरल

Urfi Javed: फेमस फैशन डिजाइनर उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती हैं। उर्फी के कपड़े हर बार लोगों को हैरान कर देते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला मुंबई एयरपोर्ट पर, जब उर्फी जावेद (Urfi Javed) को तौलिए जैसी ड्रेस पहने स्पॉट किया गया। यही नहीं कैमरे के सामने पोज देने के बाद उर्फी ने अपनी ड्रेस उतारते हुए इसके फायदे भी बताए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उर्फी की नई ड्रेस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में उर्फी जावेद ने तौलिए जैसी ड्रेस कैरी की है। एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद उर्फी पैपराजी के सामने खड़े होकर पोज देती हैं। इसी बीच उर्फी अपनी ड्रेस उतारना शुरू कर देती हैं। ड्रेस उतारते हुए उर्फी कहती हैं, बहुत गर्मी लग रही है मुझसे नहीं हो पाएगा। हालांकि इस अतरंगी ड्रेस के नीचे उर्फी ने लाल रंग की टी-शर्ट और शॉर्ट्स कैरी किए हैं। उर्फी का ये नया अंदाज देखकर फैंस भी कुछ सेकेंड के लिए सदमे में आ गए थे।

उर्फी ने बताए ड्रेस के फायदे

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद ने गर्मी लगने के कारण ड्रेस उतारकर हाथ में ले ली और उन्होंने पैपराजी को ड्रेस के फायदे बताते हुए कहा- बहुत बड़ी तौलिया बन जाएगी ये, 3-4 लोग एक-साथ नहा सकते हैं। खासकर जिसकी गर्लफ्रेंड हो उसके लिए परफेक्ट है ये। मैं तो अभी तक सिंगल ही हूं। उर्फी का जवाब सुनकर सोशल मीडिया यूजर्स भी मजेदार रिएक्शन देते दिखाई दे रहे हैं।

यूजर्स ने किया रिएक्ट

उर्फी के नए स्टाइल पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा, हर आउटफिट की व्याख्या खुद करती है क्योंकि किसी को कुछ समझ नहीं आता। दूसरे यूजर ने लिखा, ये दिन-रात एयरपोर्ट पर ही रहती है क्या? तीसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, मेरी तौलिया लेकर चली गई ये। एक अन्य यूजर ने लिखा, ये तौलिया है या कंबल? किसी यूजर ने उर्फी को ट्रोल करते हुए लिखा, गर्लफ्रेंड के साथ नहाना...एक अच्छा सबक सिखाते हुए एक पवित्र भारतीय नारी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो