चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पैंट की जिप बंद करना भूलीं Urfi Javed, देशभर में वायरल हो गया एक्ट्रेस का Oops मोमेंट वाला वीडियो

Urfi Javed Oops Moment Video: उर्फी जावेद अब oops मोमेंट का शिकार हो गई हैं। एक्ट्रेस का एक वीडियो कुछ ही मिंटो में वायरल हो गया और इसकी वजह से एक्ट्रेस को शर्मिंदा होना पड़ा। उनके कपड़ों ने धोखा दे दिया और कैमरे में कुछ ऐसा कैद हो गया जिसके बाद ये वीडियो एक्ट्रेस के लिए एक भयानक सपना बन गया है।
12:42 PM Apr 28, 2024 IST | Ishika Jain
वीडियो में कैद हुई Urfi Javed की लापरवाही
Advertisement

Urfi Javed Oops Moment Video: पॉपुलर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर एक बार फिर अपने एक वीडियो से लोगों को चौंकाने का काम कर रही हैं। कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपना एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वो एक बड़ा फैशन एक्सपेरिमेंट कर फैंस को हैरान करना चाहती थीं। लेकिन अब इस वीडियो में कुछ ऐसा नजर आ गया जिसके बाद वो खुद ही चौंक गईं। दरअसल, इस बार उर्फी का एक्सपेरिमेंट उल्टा पड़ गया है और उनकी एक बड़ी लापरवाही अब उनकी ट्रोलिंग की वजह बन गई है।

Advertisement

उर्फी को लापरवाही पड़ी महंगी

यूं तो उर्फी चाहे कितने भी छोटे कपड़ें क्यों न पहन लें वो इस बात का घ्यान रखती हैं कि उनके साथ कोई Oops मोमेंट न हो। लेकिन इस बार शायद वो लापरवाह हो गईं या फिर उनकी किस्मत खराब थी। दरअसल, अब उर्फी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो बास्केट बॉल से बना एक खूबसूरत टॉप पहने हुए नजर आईं। इसमें वो वाकई खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि, कुछ लोगों का ध्यान उनके टॉप पर कम और पैंट पर ज्यादा रहा। हो भी क्यों न उर्फी की पैंट की जिप जो गलती से खुली रह गई थी। एक ही घंटे के अंदर उर्फी की ये वीडियो पूरी दुनिया में वायरल हो गई और कुछ लोगों ने तो इस खुली हुई जिप को नोटिस कर उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया।

वीडियो में कैद हुई Urfi Javed की लापरवाही

खुली रह गई पैंट की जिप

लगता है लोगों के हेट कमेंट्स उर्फी जावेद तक पहुंच गए और बढ़ती बदनामी के बाद उन्हें अपने इस वीडियो को डिलीट करना पड़ गया। अब आपको उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो उनके आकउंट पर नजर नहीं आएगा जिसमें वो oops मोमेंट का शिकार हुई हैं। एक्ट्रेस ने इस वीडियो को मजबूरन अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया है। हालांकि, फैन पेज और मीडिया पेज पर उनका ये वीडियो अभी भी मौजूद है। ऐसे में उनकी ट्रोलिंग का सिलसिला अभी भी जारी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Taarak Mehta के ‘सोढ़ी’ केस में आया पुलिस का बयान, कहा- CCTV फुटेज में…

वीडियो करना पड़ गया डिलीट

आप देख सकते हैं कि उर्फी की पैंट की जिप पूरी तरह से खुली हुई है और उन्हें वीडियो में इस बात का जरा भी एहसास नहीं है। ऐसे में अब एक यूजर ने लिखा है, 'उर्फी आप पैंट की चेन बंद करना भूल गईं।' एक ने कहा, 'इस बास्केटबॉल में हवा कम है...।' एक ने कहा, 'मैडम की जिप खुली है उनको पता ही नहीं।' तो कोई बोला 'ग्लैमर दिख रहा है।' लोगों के इस तरह के कमेंट्स बढ़ते जा रहे थे, ऐसे में उनके पास वीडियो हटवाने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा। खैर अब तो सब लोग उनके वार्डरोब मालफंक्शन को देख चुके हैं।

Advertisement
Tags :
Hot Look of Urfi JavedHottie Urfi JavedUrfi JavedUrfi Javed oops moment
Advertisement
Advertisement