खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नशे में धुत दिखीं Urfi Javed, बोलीं- 'बहुत पी रखी है...'; वीडियो हुआ वायरल

Urfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस को नशे की हालत में मीडिया ने कैप्चर कर लिया। उर्फी इस दौरान इतनी टल्ली थीं कि वो खुद को कंट्रोल नहीं कर पा रही थीं।
05:44 PM Jun 30, 2024 IST | Ishika Jain
Urfi Javed Viral Video
Advertisement

Urfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद को हाल ही में ऐसी हालत में स्पॉट किया गया जिसके बाद अक्सर सेलिब्रिटीज की ट्रोलिंग शुरू हो जाती है। वैसे उर्फी जब भी पैपराजी के सामने आती हैं कुछ न कुछ नया ही करके दिखाती हैं। वहीं, इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा नया कारनामा किया है जिसके बाद हर तरफ बस उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं। उर्फी के लेटेस्ट वीडियो ने सबका ध्यान खींच लिया है। दरअसल, इस बार उर्फी जावेद अपने कपड़ों की वजह से नहीं बल्कि किसी और कारण से लाइमलाइट में हैं।

Advertisement

नशे में दिखीं उर्फी

दरअसल, हाल ही में उर्फी जावेद को नशे की हालत में स्पॉट किया गया है। वो शराब के नशे में धुत होकर पैपराजी के लिए पोज देती हुई नजर आईं। वैसे अक्सर जब भी सेलेब्स नशे में होते हैं तो वो मीडिया को अवॉयड करते हैं और अपना चेहरा छिपाकर वहां से निकलने की कोशिश करते हैं। लेकिन उर्फी बाकी सेलेब्स से बेहद अलग हैं, ऐसे में उन्होंने न सिर्फ पैपराजी को नशे की हालत में भी पोज दिए बल्कि उन्होंने खुद भी इस बात को कबूल किया कि वो इस वक्त नशे में हैं।

नशे में भी दिए पोज

उर्फी जावेद ने बिना किसी झिझक मीडिया के सामने कहा कि उन्होंने बहुत पी रखी है। हालांकि, इसके बाद भी वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं और जमकर अपनी बैकलेस ड्रेस फ्लॉन्ट कर रही थीं। साथ ही उन्होंने पैपराजी से भी बेहद ही अच्छे से बात की। अब उन्हें नशे में देखकर इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। वैसे तो नशे की हालत में देखकर लोग अक्सर सेलेब्स को ट्रोल करते हैं लेकिन उर्फी जावेद के वीडियो पर मिक्स्ड रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Sonakshi की शादी के बाद हुई पिता की सर्जरी, Shatrughan Sinha की अब कैसी है हालत?

उर्फी को नशे में धुत देख क्या बोले लोग?

एक यूजर ने उर्फी को नशे की हालत में देख कहा, 'बहुत सही है ये... इतना बोलने के लिए भी हिम्मत चाहिए।' उर्फी को देख एक कमेंट आया,  'अनअपोलोजेटिक।' एक ने उर्फी को ट्रोल करते हुए कहा, 'इसलिए ब्रा पहनना भूल गई।' कोई बोला, 'ड्रग्स लेकर आई है।' एक सोशल मीडिया यूजर ने सवाल किया, 'इनके मजहब में तो पीना हराम है ना?' तो कोई बोला, 'जो भी है... पारदर्शी है... जो है सच है।'

Advertisement
Tags :
Urfi Javed
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement