खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Urfi Javed को कंडोम ब्रांड ने किया अप्रोच, कर डाली ऐसी डिमांड एक्ट्रेस भी बोलीं तौबा

Urfi Javed: उर्फी जावेद से एक बार एक कंडोम ब्रांड ने अटपटी मांग की थी। अब वो क्या थी उर्फी ने उसका खुलासा किया है। उर्फी को कुछ ऐसा करने के लिए कहा गया था, जिसके लिए वो खुद को मना नहीं पाईं।
06:32 PM Sep 13, 2024 IST | Ishika Jain
Urfi Javed
Advertisement

Urfi Javed: उर्फी जावेद अब सिर्फ सोशल मीडिया सेंसेशन नहीं रहीं। अब वो ओटीटी पर भी धमाल मचा रही हैं। हाल ही में उर्फी जावेद का रियलिटी शो 'फॉलो कर लो यार' (Follow Kar Lo Yaar) आया है और अब वो काफी डिमांड में हैं। उर्फी कई रियलिटी शोज का हिस्सा बनती जा रही हैं और कामयाबी एक्ट्रेस के कदम चूमने लगी है। वहीं, उर्फी जावेद अभी भी फैंस को अपने आउटफिट से सरप्राइज करना नहीं भूलतीं। यूनिक और इनोवेटिव कपड़े ही उनके यहां तक पहुंचने का कारण हैं।

Advertisement

उर्फी से कपड़े बनवाना चाहता था कंडोम ब्रांड

लेकिन क्या आप जानते हैं उर्फी से कई ब्रांड्स कपड़ों को लेकर अजीब-अजीब डिमांड रखते हैं? हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने एक खास खुलासा किया है। उर्फी से सवाल किया गया था कि उन्हें ढेर सारे ब्रांड्स अप्रोच करते होंगे और आउटफिट बनाने के लिए कहते होंगे तो आज तक सबसे अजीब आउटफिट उन्होंने कौन-सी बनाई है? इस पर उर्फी ने पहले इस बात से एग्री किया कि उन्हें ढेर सारे ब्रांड्स अप्रोच करते हैं। उर्फी ने रिवील किया कि उन्हें एक कंडोम ब्रांड का भी ऑफर आया था।

डिमांड सुन उर्फी भी हुईं हैरान

उर्फी ने बताया कि उन्हें कंडोम ब्रांड ने अप्रोच किया। हालांकि, उन्होंने उनके लिए आउटफिट बनाया नहीं, लेकिन ये काफी अजीब है कि आपको एक कंडोम ब्रांड अप्रोच करता है ताकि आप उनके लिए कपड़े बनाओ। उर्फी ने आगे जो कहा वो जानकर तो आपको भी झटका लग सकता है। उर्फी ने इस इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा कि वो ब्रांड चाहता था कि उर्फी बाहर जाएं और उस कंडोम आउटफिट में स्पॉट हों। हालांकि, उर्फी उसमें कम्फर्टेबल नहीं थीं। लेकिन वो ये भी मानती हैं कि इसमें कुछ गलत नहीं है। ऐसे में उर्फी ने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा है कि हो सकता है कि वो कभी-किसी दिन अपना मन बदल लें और ये करने के लिए राजी हो जाएं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: TMKOC: जेठालाल से आधी भी नहीं है पोपटलाल की फीस? एक एपिसोड की कमाई से समझ आ जाएगा अंतर

बर्फ के कपड़ें बनाने की रखी मांग

इसके अलावा उर्फी ने एक और सीक्रेट रिवील किया है। उन्होंने बातों-बातों में आगे कहा कि उनके पास ब्रांड्स बिजार (विचित्र) डिमांड लेकर आते हैं। ऐसी ही एक डिमांड के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि एक बार उनके पास एक ब्रांड आया था कि उनके लिए वो एक आउटफिट बनाएं वो भी बर्फ के साथ। अब आप ही सोच लीजिए कि बर्फ से कोई कैसे कपड़े बना सकता है। लेकिन अगर सामने उर्फी जावेद हो तो कोई आम कपड़ों की बात क्यों ही करेगा? उर्फी ने इतने अटपटे एक्सपेरिमेंट्स किए हैं कि लोगों को उनसे इस तरह की उम्मीदें बढ़ गई हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Urfi Javed
Advertisement
Advertisement