होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Urfi Javed ने उगला टीवी इंडस्ट्री का काला सच, कभी सैलरी काटते हैं तो कभी कुत्ते की तरह...

Urfi Javed Revealed TV Industry Truth: उर्फी जावेद ने अब टीवी इंडस्ट्री में उनके साथ हुए बर्ताव पर चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने बताया है कि शोज के सेट पर उनके साथ क्या-क्या होता था। एक्ट्रेस ने अब सेट पर उनके साथ हुईं कई घटनाओं का जिक्र किया है। उनका बयान सुनकर आपकी भी आंखें खुल जाएंगी।
07:31 PM Jun 05, 2024 IST | Ishika Jain
Urfi Javed Revealed TV Industry Truth
Advertisement

Urfi Javed Revealed TV Industry Truth: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अब सोशल मीडिया सेंसेशन बनने के बाद रियलिटी शोज और ओटीटी की और अपने कदम बढ़ा चुकी हैं। वहीं, हाल ही में उर्फी जावेद ने एक फिल्म में कैमियो भी किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं उर्फी ने अपने करियर की शुरुआत कैसे की थी? उर्फी पहले टीवी शोज में काम किया करती थीं। उन्होंने कई शोज में काम किया है। ये बात और हैं कि वो बड़े-बड़े शोज में साइड रोल में ही नजर आईं, लेकिन अब उन्होंने टीवी से दूरी बना ली है।

Advertisement

उर्फी ने खोली इंडस्ट्री की पोल

उर्फी का कहना है कि वो टीवी शोज में काम नहीं करना चाहतीं। एक्ट्रेस ने अपने इस बयान को लेकर चौंकाने वाली वजह भी बताई हैं। उर्फी जावेद के इस फैसले के पीछे बड़ा कारण है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। अब उर्फी ने दुनिया के सामने टीवी इंडस्ट्री की पोल खोल दी है। उन्होंने कुछ ऐसे खुलासे किए हैं जिसकी वजह से इंडस्ट्री का असली चेहरा अब दुनिया के सामने आ जाएगा। अब एक ऐसा सच सामने आया है जिसके बाद लोगों के टीवी इंडस्ट्री को लेकर सारे भ्रम टूट जाएंगे।

कैसे होता है इंडस्ट्री में बर्ताव?

उर्फी जावेद ने अब कभी भी टीवी शो में न लौटने का कारण बताते हुए कहा कि अगर कोई लीड रोल कर रहा तो उसे कोई प्रॉब्लम नहीं होगी। लेकिन साइड रोल वालों को इंडस्ट्री में कोई अहमियत नहीं मिलती। इतना ही नहीं उर्फी जावेद ने तो ये तक कह दिया कि साइड रोल करने पर शो में कुत्तों वाला ट्रीटमेंट दिया जाता है। उर्फी ने प्रोडक्शन हाउस की पोल खोलते हुए रिवील किया कि उन्हें बहुत रुलाया गया है। न सिर्फ वहां उन्हें इग्नोर किया जा रहा था बल्कि उनकी पेमेंट या तो काट दी जाती थी या फिर रोक दी जाती थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: अमेठी ने द‍िल तोड़ा तो इन लोगों ने कर दी प्‍यार की बौछार, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री फिर बनी Smriti Irani का सहारा

कई शोज में नजर आईं उर्फी

अब उर्फी जावेद ने जो भी इंडस्ट्री पर आरोप लगाए हैं उसके बाद तो हर कोई हैरान रह गया है। लोगों को अब तक इंडस्ट्री के इस रूप के बारे में कोई अंदाजा नहीं था। बता दें, उर्फी जावेद 'बड़े भैया की दुल्हनिया', 'चन्द्र नन्दिनी', 'मेरी दुर्गा', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'जोधा अकबर' जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आई थीं। हालांकि, मनपसंद काम न मिलने के बाद वो टीवी से दूर हो गईं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Urfi Javed
Advertisement
Advertisement