whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Urfi Javed की बहनें उनसे चार कदम आगे, सलमान खान के Bigg Boss 18 में लगाएंगी तड़का?

Urfi Javed Sisters in Bigg Boss 18: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' में हिस्सा लेने वाले संभावित कंटेस्टेट्स की लिस्ट में अब उर्फी जावेद की बहनों का नाम भी जुड़ गया है ।
07:56 PM Sep 15, 2024 IST | Himanshu Soni
urfi javed की बहनें उनसे चार कदम आगे  सलमान खान के bigg boss 18 में लगाएंगी तड़का
Urfi Javed Sisters in Bigg Boss 18

Urfi Javed Sisters in Bigg Boss 18: सलमान खान का रिएलिटी शो 'बिग बॉस 18' अब जल्द ही टीवी पर शुरू होने वाला है। शो का पहला प्रोमो होस्ट सलमान ने शूट कर लिया है और कंटेस्टेंट्स को लेकर भी आए दिन कुछ ना कुछ अपडेट आ रहा है। वैसे तो शो में हिस्सा लेने के लिए अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं लेकिन अब जो दो नाम सामने आए हैं वो सुनकर आप भी हैरान हो सकते हैं। जी हां सलमान के शो के लिए अब जिन दो लोगों को अप्रोच किया गया है वो कोई और नहीं सोशल मीडिया पर अटपटे कपड़े पहनने के लिए मशहूर हुईं उर्फी जावेद की बहनें हैं। चलिए आपको बताते हैं क्या उर्फी की सिस्टर्स ने शो को हां बोल दिया है या नहीं।

उर्फी की दोनों बहनों को किया गया अप्रोच

उर्फी जावेद अक्सर अपने अलग फैशन सेंस और सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। उनकी अतरंगी ड्रेसेज और क्रिएटिव स्टाइल ने उन्हें सोशल मीडिया की सनसनी बनाया हुआ है। अब खबरें आ रही हैं कि उर्फी की बहनें भी मनोरंजन की दुनिया में कदम रखने वाली हैं। जी हां हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्फी की दो बहनें अस्फी और डॉली भी जल्द ही एक बड़े टीवी शो का हिस्सा बन सकती हैं। खबरों की मानें तो दोनों को सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' के लिए अप्रोच किया गया है।

बिग बॉस 18 से डेब्यू करेंगी उर्फी की बहनें?

उर्फी जावेद की बड़ी बहन अस्फी पहले से ही एक बड़ी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। अस्फी के सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वो कई ब्रांड्स के साथ कोलैबोरेशन करती रहती हैं। वहीं उर्फी की छोटी बहन डॉली भी उन्हीं की  तरह ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने का सपना देख रही हैं। डॉली ने हाल ही में एक वेब सीरीज में अपनी दिलचस्पी जाहिर की थी और अब 'बिग बॉस 18' की खबरें उनके सपने को साकार करने की ओर पहला कदम हो सकती हैं।

उर्फी की बहनों ने नहीं किया कन्फर्म

सूत्रों की मानें तो 'बिग बॉस 18' के आगामी सीजन में डॉली और अस्फी दोनों के शामिल होने की खबरें हैं लेकिन इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। रिएलिटी शो का हिस्सा बनने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट को वैसे भी बहुत सीक्रेट रखा जाता है। लेकिन अगर सच में ऐसा होता है तो इस बार बिग बॉस के घर में ग्लैमर और ड्रामा का तड़का कूट-कूट कर देखने को मिलने वाला है। डॉली ने बिग बॉस के घर में रहने की इच्छा भी जाहिर की है और अगर ऐसा होगा तो लोगों को उर्फी के परिवार की कई अंदरूनी बातें भी जानने को मिलेंगी।

यह भी पढ़ें: Netflix और Amazon पर इन 5 फिल्मों-सीरीज में बोल्ड और इंटीमेट सीन्स की भरमार, अकेले ही देखें

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो