whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बिना मेकअप स्पॉट हुईं तो भड़क गईं Urfi Javed, किसे कहा थप्पड़ मारूंगी?

Urfi Javed Says Thappad Marungi: सोशल मीडिया पर अक्सर अपने कपड़ों से सनसनी मचाने वालीं सेंसेशन उर्फी जावेद हाल ही में बिना मेकअप के स्पॉट हुईं जिसके बाद उन्हें गुस्सा आ गया। देखिए क्या है पूरा मामला।
10:31 PM Sep 26, 2024 IST | Himanshu Soni
बिना मेकअप स्पॉट हुईं तो भड़क गईं urfi javed  किसे कहा थप्पड़ मारूंगी
Urfi Javed Says Thappad Marungi

Urfi Javed Says Thappad Marungi: सोशल मीडिया पर अपनी अतरंगी ड्रेसेस से सुर्खियां बटोरने वालीं उर्फी जावेद हाल ही में अपनी फ्रेंड और सोशल मीडिया स्टार जन्नत जुबैर के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट से बाहर आते हुए स्पॉट हुईं। उर्फी यहां पर बहुत ही सिंपल कपड़ों में देखी गईं, जहां उन्होंने चेहरे पर मेकअप भी नहीं लगाया हुआ था। यहां तक तो ठीक था लेकिन जैसे ही किसी ने उन्हें कॉम्प्लीमेंट दिया तो मैडम थोड़ा सा भड़क गईं। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

कॉम्प्लीमेंट देने पर भड़क गईं उर्फी

दरअसल अपने अंदाज से एकदम हटकर उर्फी यहां बहुत ही कैजुअल कपड़ों में दिखीं। यहां उर्फी के चेहरे पर कोई मेकअप भी नहीं दिखा जिससे उनका लुक बहुत सिंपल लग रहा था। वहीं उर्फी के साथ स्पॉट हुईं जन्नत जुबैर भी व्हाइट कलर की टी-शर्ट में काफी सिंपल लुक में नजर आईं। उर्फी जावेद ने यहां पिंक कलर की टी-शर्ट पहनी हुई थी। उर्फी के इसी लुक पर किसी ने उन्हें कॉम्प्लीमेंट करते हुए कहा कि आज आप बहुत अच्छे लग रहे हो। बस फिर क्या था ये सुनने के बाद मैडम ने झट से जवाब दे दिया कि थप्पड़ मारूंगी, मैं 5 दिन से सोई नहीं हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisement

उर्फी जावेद का जवाब सुनकर हैरान हुए लोग

उर्फी जावेद का ये जवाब सुनकर हर कोई काफी हैरान रह गया। उनके साथ आईं जन्नत जुबैर भी उर्फी का ये जवाब सुनकर हंसने लगीं। इसके बाद उर्फी और जन्नत वहां से चले गए। लेकिन सवाल ये है कि उर्फी को कॉम्प्लीमेंट सुनकर गुस्सा आखिर आया ही क्यों। उन्होंने ये बात गुस्से में बोली या फिर मजाकिया अंदाज में इस बात का पता लगाना तो काफी मुश्किल है।

कैमरा देखते ही अपना मुंह छुपाने लगीं उर्फी

गौरतलब है कि कैमरे को देखते ही उर्फी जावेद ने अपना मुंह हाथ से छुपाने की कोशिश की। इस दौरान जब उन्हें लगा कि वो बिना मेकअप के ही कैमरे में कैद हो रही हैं तो उन्होंने तुरंत वहां से जल्दी-जल्दी निकलने की भी कोशिश की। उर्फी के इस वीडियो पर अब सोशल मीडिया पर काफी रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि उर्फी पहली ऐसी लड़की हैं जो पूरे कपड़ों में शर्मा जाती हैं। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि उर्फी चाहे कपड़े पहने या ना पहने वो हमेशा ही खूबसूरत लगती हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ट्रोलिंग पर Navya Nanda ने तोड़ी चुप्पी, IIM एडमिशन पर क्या बोली Amitabh Bachchan की लाडली?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो