whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

3 साल से नहीं बनाए संबंध...अब ये एक्ट्रेस लगने लगी Urfi Javed को हॉट, कह दी ये बात

Urfi Javed on Janhvi Kapoor: सोशल मीडिया पर हर वक्त सुर्खियों में रहने वालीं उर्फी जावेद ने अब बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के लिए अपनी दीवानगी जाहिर की है। क्या कुछ कहा है उर्फी जावेद ने चलिए आपको बताते हैं।
02:51 PM Sep 01, 2024 IST | Himanshu Soni
3 साल से नहीं बनाए संबंध   अब ये एक्ट्रेस लगने लगी urfi javed को हॉट  कह दी ये बात
Urfi Javed on Janhvi Kapoor

Urfi Javed on Janhvi Kapoor: बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री में अपने अनोखे अंदाज और विवादों के लिए फेमस उर्फी जावेद इस वक्त प्राइम वीडियो की रियलिटी टीवी सीरीज 'फॉलो कर लो यार' में नजर आ रही हैं। इस नए शो के जरिए उर्फी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी ने अपने करियर और भविष्य की योजनाओं पर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने अपने बॉलीवुड क्रश को लेकर भी बात की। साथ ही एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के लिए उनका प्यार साफ-साफ नजर आया।

जाह्नवी कपूर लगती हैं उर्फी को हॉट

सिद्धार्थ कनन के साथ इंटरव्यू ने उर्फी ने अपनी लव लाइफ और सेक्स लाइफ पर भी बात की। जहां वो पहले से ही अपनी सीरीज में बता चुकी थीं कि उन्होंने पिछले 3 साल से सेक्स नहीं किया। इस पर बात करते हुए उर्फी ने कहा कि फिलहाल वो अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं। इसके अलावा उर्फी से पूछा गया कि क्या वो लड़कियों में दिलचस्पी रखती हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए उर्फी ने कहा कि फिलहाल तो वो स्ट्रेट हैं लेकिन उन्हें अगर किसी लड़की पर क्रश है तो वो जाह्नवी कपूर हैं जो उर्फी को काफी हॉट लगती हैं। उर्फी ने कहा कि जाह्नवी के लिए मैं अपना प्यार पहले भी जाहिर कर चुकी हूं। मुझे वो बहुत अच्छी लगती हैं। अगर मैं स्ट्रेट नहीं होती तो जाह्नवी पर ट्राई करती।

शाहरुख खान के लिए उर्फी की दीवानगी

इसी इंटरव्यू में जब उर्फी से पूछा गया कि अगर उन्हें पैसा या फिर शाहरुख खान में से किसी एक को चुनना हो तो वो क्या चूज करेंगी। इस पर उर्फी ने कहा कि 10 करोड़ तो फिर से कभी भी कमा लिए जाएंगे लेकिन शाहरुख खान को कोई कैसे छोड़ सकता है।

बॉलीवुड स्टार नहीं बनना चाहतीं उर्फी

उर्फी जावेद ने अपने इंटरव्यू में साफ किया कि वो अब बॉलीवुड और टेलीविजन में खुद को नहीं देखती। उन्होंने कहा, "बॉलीवुड अब मेरे लिए सपना नहीं रहा। मैं भारत की सबसे बड़ी रियलिटी टीवी स्टार बनना चाहती हूं और एक एंटरप्रिन्योर के रूप में अपनी पहचान बनाना चाहती हूं। आज के समय में हमारे पास कई ऐसे करियर विकल्प हैं जिनके बारे में पहले सोचा भी नहीं था।"

टेलीविजन इंडस्ट्री से उर्फी ने की थी शुरुआत

उर्फी ने टेलीविजन इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 2016 में की थी, जब उन्होंने 'बड़े भैया की दुल्हनिया', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी की' जैसे शो में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं। हालांकि, उन्होंने हाल ही में स्वीकार किया कि उनका टीवी करियर उतना सफल नहीं रहा जितना कि उन्होंने सोचा था। उर्फी ने कहा, "टेलीविजन पर मेरा करियर अहम या सफल नहीं रहा। अब मैं टीवी पर वापसी नहीं करना चाहूंगी।"

यह भी पढ़ें: इंदिरा गांधी के बाद अब मायावती का रोल निभाएंगी Kangana Ranaut? एक्ट्रेस ने दे दिया मजेदार जवाब

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो