चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

घर वालों के सामने गलती से भी न करें Urfi Javed का वीडियो देखने की भूल, बिना 'टॉप' पहने करवा डाला फोटोशूट

Urfi Javed Bold Photoshoot Video: उर्फी जावेद का एक नया वीडियो ऑनलाइन छाया हुआ है। एक्ट्रेस इस बार टॉपलेस होकर फैंस को एंटरटेन और हैरान करती दिख रही हैं। उर्फी ने मेकअप कर बूट्स पहन वीडियो बनाया है लेकिन टॉप की कमी दर्शकों को गुस्सा दिला रही है। उनका हॉट अंदाज देख सोशल मीडिया यूजर्स खुद को संभाल नहीं पा रहे।
12:27 PM Apr 25, 2024 IST | Ishika Jain
Urfi Javed हुईं टॉपलेस, वीडियो वायरल
Advertisement

Urfi Javed Bold Photoshoot Video: सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी कपड़ों से लगातार लोगों का ध्यान खींच रही हैं। उन्होंने सिर्फ कपड़ों से इंडस्ट्री में नाम हासिल कर लिया है और धीरे-धीरे उनके लिए कामयाबी के रास्ते खुलते जा रहे हैं। पहले उनके कपड़े अटपटे होते थे लेकिन एक वक्त के बाद वो कपड़े छोटे होते गए और बीच में तो कपड़े गायब से ही हो गए थे। हालांकि, अब कपड़ों के साथ उर्फी की क्रिएटिविटी देखने को मिलती है। लेकिन अब जो उनका वीडियो सामने आया है उसके बाद तो सोशल मीडिया पर तमाशा ही हो जाएगा।

Advertisement

सबके सामने भूलकर भी न देखें उर्फी का वीडियो

दरअसल, इस बार उर्फी जावेद ने बोल्डनेस दिखाने के चक्कर में बेशर्मी की हदें पार दी हैं। एक्ट्रेस छोटे कपड़े तो दूर कपड़े पहनना ही भूल गई हैं और ऐसे ही अपना फोटोशूट करवा रही हैं। उनका वीडियो इतना बोल्ड है कि इसे आप परिवार के सामने या पब्लिक प्लेस पर देखने की गलती नहीं कर सकते। उर्फी जावेद ने एक बार फिर कुछ ऐसा फोटोशूट करवा लिया है जिसे देखने के बाद आपको रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की याद आ सकती है। वैसे भी उर्फी फैशन के मामले में रणवीर सिंह से कम थोड़ी न हैं।

बिन टॉप पहने ही उर्फी ने शूट किया वीडियो

अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर इस बात को साबित कर दिया है। उन्होंने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उर्फी जावेद एक खूबसूरत मिनी स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं। इसपर मैचिंग फूल भी बना हुआ है। साथ ही एक्ट्रेस ने मैचिंग बूट्स भी पहने हैं लेकिन वो टॉप पहनना भूल गईं। ऐसे में एक तरफ फूल लगाकर और दूसरी तरफ अपने हाथ का सहारा लेकर उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट्स को छिपाने की कोशिश की है। वीडियो में आपको उर्फी के हायर स्टाइल से लेकर उनका मेकअप तक सब देखने को मिलेगा। बस अगर कमी खलेगी तो एक टॉप की जिसके बिना ही उर्फी ने वीडियो शेयर कर दिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Tamannaah Bhatia को मुंबई साइबर पुलिस ने किया तलब, आखिर क्या है मामला?

लोग उर्फी को बता रहे कलंक

अब उनका ये वीडियो कुछ ही मिनटों में इंटरनेट पर वायरल हो गया है। लोग इस पर ताबड़तोड़ रिएक्शंस दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'काश मैं इसका कैमरामैन होता...।' एक ने कहा, 'उफ्फ... हे भगवान, ये कैसी ड्रेस है।' कोई बोला, 'फूल फूल की बात है।' एक ने लिखा, 'नंगे होके अपना और अपने मां-बाप का नाम रोशन किया है।' एक ट्रोलर ने लिखा, 'प्ले बॉय की मैगजीन पर आना चाहती है...।' एक शख्स ने कहा, 'लड़की नाम पर कलंक है ये... देश ऐसे लोगों को आगे बढ़ा भी रहा है ये विचित्र बात है।' एक यूजर ने कमेंट किया, 'बहन वो हाथ भी हटा दो... यार फैशन दिखाना है तो और भी तरीके हैं।'

Advertisement
Tags :
Hot Look of Urfi JavedHottie Urfi JavedRanveer SinghTopless Urfi JavedUrfi Javed
Advertisement
Advertisement