चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Urfi Javed या Urvashi Rautela किसको पड़ रहीं ज्यादा गालियां? दोनों ने बोल्डनेस से हिला डाला इंटरनेट

Urfi Javed Urvashi Rautela Bold Photos: उर्फी जावेद और उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है। इन दोनों एक्ट्रेस की बोल्ड फोटोज अब सोशल मीडिया पर तबाही मचा रही हैं। लोग अब इंस्टाग्राम पर उर्फी और उर्वशी की कातिलाना अदाएं देखकर हैरान हैं। साथ ही लोग इन्हें अब ट्रोल भी कर रहे हैं।
07:11 PM Apr 28, 2024 IST | Ishika Jain
Urfi Javed और Urvashi Rautela का बोल्ड अवतार वायरल
Advertisement

Urfi Javed Urvashi Rautela Bold Photos: सोशल मीडिया आज उर्फी जावेद (Urfi Javed) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की बदौलत हिला हुआ है। इन दोनों हसीनाओं ने अपनी तस्वीरों से सभी का ध्यान भटकाया हुआ है। आज इन दिनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी-ऐसी फोटो पोस्ट कर दीं कि अब लोगों के लिए उनसे नजरें फेर पाना मुश्किल हो गया है। तो चलिए अब देखते हैं कि किसने क्या पहना है और किसके लुक को देख यूजर्स क्या कह रहे हैं। सबसे पहले देखते हैं अब उर्फी जावेद ने क्या पोस्ट किया है।

Advertisement

उर्फी जावेद का बोल्ड फोटोशूट

बता दें, कुछ देर पहले उर्फी ने अपने अकाउंट से अपनी एक बेहद हॉट फोटो पोस्ट की है। इसमें एक्ट्रेस बेहद छोटी पीच कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। ये स्ट्रैपलेस ड्रेस आगे से जितनी बोल्ड है उतना ही बोल्ड उनका पोज भी है। उर्फी जावेद इस मिनी ड्रेस में घुटनों के बल बैठकर सिजलिंग पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस क्लीवेज दिखाते हुए फैंस का मन मोह रही हैं। हालांकि, उनकी इस बोल्डनेस को देख फैंस उन्हें गालियां ही दे रहे हैं। ज्यादातर लोग उर्फी को सल्ट शेम करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

उर्वशी ने भी सोशल मीडिया पर लगाई आग

वहीं, उर्वशी की बात करें तो वो भी कुछ इन्हीं कारणों की वजह से खबरों में बनी रहती हैं। अब उर्वशी ने अपने अकाउंट से अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की है। इसमें वो कैमरे के सामने अपनी अदाएं दिखाते हुए लोगों का अटेंशन लूट रही हैं। इस दौरान उन्होंने सिल्वर कलर का ऑउटफिट पहन रखा है। उनकी इस ग्लैमरस फोटो को देख सभी की आंखें खुली रह गईं। उर्वशी ने गोल्डन ब्रालेट के साथ गोल्डन नेट वाली श्रग कैरी की है जो पर्ल के साथ बेहद खूबसूरत लग रही है। लेकिन उनकी ड्रेस अब यूजर्स को कुछ ज्यादा ही रिवीलिंग लग रही है। जिसकी वजह से वो ट्रोल हो गई हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: शादी के बाद Arti Singh ने दिया पहला पब्लिक अपीयरेंस, एक्ट्रेस को देख थम गईं फैंस की सांसें

उर्वशी के कपड़े देख लोगों ने लगाई फटकार

फिगर फ्लॉन्ट करते हुए उन्होंने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'पहनने के लिए कुछ नहीं था। बेस्ट कैप्शन जीतेगा। अब इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया, 'वाह क्या ड्रेस है एक दम फिट और शानदार। इसमें तो तुम्हें गर्मी भी नहीं लगेगी, हां तुम्हें देखने वालो को जरूर गर्मी महसूस होगी मिस गोल्डन बेबी।' एक ट्रोलर बोला, 'इसे कहते हैं संस्कार?' किसी ने गुस्से में लिखा, 'कब बदलोगे अपना व्यवहार? बंद करो ऐसा करना। नहीं तो आप सब कुछ खो देंगे।' एक बोला, 'अब समझ आया ऋषभ पंत ने इसे ब्लॉक क्यों किया।'

Advertisement
Tags :
Hot Look of Urfi JavedHottie Urfi JavedUrfi JavedUrvashi RautelaUrvashi Rautela Latest Photo
Advertisement
Advertisement