होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Orry से शादी करना चाहती हैं Urfi Javed? दोनों ने कैमरे के सामने कबूली दिल की बात!

Urfi Javed, Orry: फैशन दीवा उर्फी जावेद और बॉलीवुड सेलेब्स के फेवरेट ओरी का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें दोनों एक-दूसरे से शादी करने की बात कर रहे हैं। इंटरनेट पर अब ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।
07:44 AM Jun 15, 2024 IST | Nancy Tomar
Urfi Javed, Orry
Advertisement

Urfi Javed, Orry: फैशन दीवा उर्फी जावेद और बॉलीवुड सेलेब्स के फेवरेट ओरी अक्सर एक साथ नजर आ जाते हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को भी खूब पसंद आती है। हाल ही में फिर से दोनों को एक साथ देखा गया है। हालांकि इस बार ओरी और उर्फी दोनों ने ही एक-दूसरे संग शादी करने की इच्छा जाहिर की है। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा ना सिर्फ उर्फी बल्कि ओरी भी फैशन दीवा संग शादी करना चाहते हैं। अरे भई ये हमारा कहना नहीं है बल्कि दोनों ने इस बात को खुद कबूल किया है।

Advertisement

इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर हाल ही में आया ओरी और उर्फी का एक लेटेस्ट वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप साफ सुन सकते हैं कि उर्फी पैप्स के कैमरे के सामने कहती हैं कि ओरी हां ही नहीं कर रहा, नहीं तो मैं तो कर लूं शादी, क्या करूं मैं? इतना ही नहीं बल्कि इसके अलावा एक ओर वीडियो भी सामने आया है, जिसमें ओरी और उर्फी दोनों एक-साथ नजर आ रहे हैं।

ओरी ने कबूली दिल की बात!

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी पहले ओरी को किस करती हैं। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को टाइट हग करते हैं और फिर जब ओरी से पूछा जाता है कि उर्फी से शादी करेंगे, तो ओरी कहते हैं कि क्यों नहीं, कौन है जो उर्फी से शादी नहीं करेगा? इसके बाद दोनों हंसने लगते हैं। फिर उर्फी पैपराजी से कहती है कि तुम लोग को बड़ी पड़ी है मेरी शादी की? इसके बाद उर्फी वहां से चली जाती हैं।

Advertisement

यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

अब भई जब दोनों ने खुद ही एक-दूसरे संग शादी करने की इच्छा जाहिर की है, तो भला यूजर्स भी कहां पीछे रहने वाले हैं। जी हां, इस वीडियो पर नेटिजंस ने भर-भरकर कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि दो अजूबे एक साथ। दूसरे यूजर ने लिखा कि सही जोड़ी है। तीसरे यूजर ने लिखा कि दोनों एक-दूसरे के लिए सही है, कर लो शादी। एक और यूजर ने कमेंट किया कि जोड़ी नंबर वन। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं।

Urfi Javed, Orry

सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर होती है खूब चर्चा

बता दें कि जब उर्फी और ओरी एक साथ नजर आते हैं, तो अक्सर लोग दोनों की शादी की बातें करते नजर आते हैं। इंटरनेट पर दोनों को लेकर खूब चर्चा होती है। हालांकि ये महज मजाकिया अंदाज होता है और यूजर्स भी मजे लेते हैं। इसके अलावा दोनों में बहुत अच्छी दोस्ती भी है, जो कई बार सोशल मीडिया पर नजर आ जाती है।

यह भी पढ़ें- ‘वो एक ऐसे इंसान हैं, जो हर किसी…’, Ranveer Singh को लेकर क्या बोले Ammy Virk?

Open in App
Advertisement
Tags :
OrryUrfi Javed
Advertisement
Advertisement