whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

100 किलो की ड्रेस पहन ट्रक में आईं Urfi Javed, यूजर्स बोले- इंडिया में रोज Met Gala...

Urfi Javed: बिग बॉस ओटीटी 1 की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद एक बार फिर से नई ड्रेस में नजर आई हैं। जी हां, इस बार भी उर्फी की ड्रेस बेहद यूनिक है, जिससे देखकर यूजर्स का दिमाग हिल गया। वहीं, अब यूजर्स फैशन दीवा के खूब मजे ले रहे हैं।
04:55 PM Apr 13, 2024 IST | Nancy Tomar
100 किलो की ड्रेस पहन ट्रक में आईं urfi javed  यूजर्स बोले  इंडिया में रोज met gala
Image Credit: Instagram

Urfi Javed: बिग बॉस ओटीटी 1 की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद का फैशन तो पूरे देश में मशहूर है। जी हां, फैशन दीवा अक्सर अपने नए-नए आउटफिट से लोगों का दिमाग हिलाने में कामयाब रहती हैं। अब एक बार फिर से उर्फी ने नया कारनामा कर दिखाया है और इस बार तो फैशन दीवा ने ऐसा कुछ किया कि कोई भी अपना माथा पीट लेगा। अगर आपने भी अभी तक उर्फी का ये नया कारनामा नहीं देखा है, तो आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आईं उर्फी

कुछ ही देर पहले सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया। इस वीडियो में फैशन दीवा ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि नीले रंग की ड्रेस में उर्फी बेहद सुंदर तो लग रही हैं, लेकिन भई ये इतनी बड़ी है कि इस बार फैशन दीवा को ट्रक का सहारा लेना पड़ा। जी हां, इस बार उर्फी ने इतनी हेवी ड्रेस पहनी है कि उन्हें इसे पहनकर ट्रक में आना पड़ा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मुझे कोई रेड कार्पेट पर नहीं बुलाता- फैशन दीवा

इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान उर्फी कहती हैं कि कोई मुझे रेड कार्पेट पर नहीं बुलाता है, तो इसलिए मैंने अपने लिए खुद का रेड कार्पेट बना लिया। फिर फैशन दीवा कहती हैं कि कार्पेट रेड है और आउटफिट ब्लू है और इस ड्रेस का वजन है 90 या 100 किलो। मुझे कोई बुलाए ना बुलाए मैं खुद ही अपने लिए रेड कार्पेट बना लूंगी, तुम लोग उनके में जाना या नहीं जाना, लेकिन मेरे वाले में जरूर आना।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स ने लिए उर्फी के मजे

अब भई उर्फी का वीडियो हो और यूजर्स रिएक्ट ना करे ऐसा भी नहीं हो सकता। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि हमें इंडिया में रोज मेट गाला देखने को मिलता है। दूसरे यूजर ने लिखा कि टेंट हाउस, पहनने में आसान होगा। तीसरे यूजर ने लिखा कि और ये पहनकर क्या करना है? एक और यूजर ने लिखा कि ये सब तो ठीक है, लेकिन ट्रक में क्या कर रही हो? एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि अब ये क्या नया ड्रॉमा है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर उर्फी के पोस्ट पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Orry ने अड़ाई टांग, मुंह के बल गिरते-गिरते बचीं Urfi Javed, यूजर्स बोले- उम्मीद नहीं थी…

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो