खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Urfi Javed को लोगों ने प्लास्टिक कहकर किया ट्रोल, Silicone से ढकी दिखीं एक्ट्रेस

Urfi Javed Silicone Dress: उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। आज उर्फी ने फैंस को दूसरी बार ईदी दी है। सुबह बोल्ड लुक दिखाने के बाद अब वो डॉल बनकर सामने आ गई हैं। फिर भी लोग उन्हें प्लास्टिक कहकर बातें सुना रहे हैं। उर्फी जावेद की ड्रेस अब उनकी ट्रोलिंग का कारण बन गई है।
03:51 PM Apr 11, 2024 IST | Ishika Jain
Silicone डॉल बन Urfi Javed हुईं ट्रोल
Advertisement

Urfi Javed Silicone Dress: उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने तो ईद पर सारी लाइमलाइट ही लूट ली है। एक्ट्रेस आज सोशल मीडिया पर एक के बाद एक धमाका कर रही हैं। सुबह उन्होंने अपनी बेहद हॉट तस्वीरें शेयर कर बवाल मचाया था। हालांकि, एक्ट्रेस इस दौरान ईद पर छोटे कपड़े पहनने के चक्कर में ट्रोल हो गईं। इसी बीच अब उनका एक और लुक सामने आ गया है। इस बार भी उर्फी को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। अब सोशल मीडिया पर लोग उर्फी जावेद को प्लास्टिक कहकर ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

उर्फी जावेद की ड्रेस ने खींचा ट्रोलर्स का ध्यान

अगर प्लास्टिक सुनकर आपको ऐसा लग रहा है कि अब यूजर्स एक्ट्रेस की प्लास्टिक सर्जरी की बात कर रहे हैं तो ऐसा नहीं है। उन्हें प्लास्टिक के नाम से सर्जरी की वजह से नहीं बल्कि उनकी ड्रेस की वजह से चिढ़ाया जा रहा है। अब उर्फी जिन कपड़ों में नजर आई हैं वो प्लास्टिक जैसे लग रहे हैं। कुछ लोग तो इस मोम समझने की भूल भी कर बैठे हैं। हालांकि, न तो उर्फी जावेद ने मोम पहना है और न ही प्लास्टिक बल्कि ये तो कुछ और ही है और खुद एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेस को लेकर फैंस की कन्फ्यूजन भी दूर कर दी है।

Silicone डॉल बनीं उर्फी जावेद

उन्होंने रिवील किया है कि ये खूबसूरत ड्रेस Silicone से बनी है। इसमें उर्फी जावेद किसी डॉल से कम नहीं लग रहीं। बेहद खूबसूरती के साथ उन्होंने इस ड्रेस को कैरी किया है। हालांकि, इसमें वो कुछ रिस्ट्रिक्टेड नजर आ रही हैं। ड्रेस की वजह से वो अपनी गर्दन नहीं हिला पा रही हैं। लेकिन अब उनका ये यूनिक आइडिया लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है। सभी उनका मजाक बना रहे हैं। एक यूजर ने कहा है, 'प्लास्टिक है।' एक ने लिखा, 'जलपरी नहीं तू भूतनी लग रही है।' एक बोला, 'उर्फी जावेद - तू जमा गिरी हुई लड़की, जमा नीच बलिए।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: मुफ्त में बनना चाहते हैं IAS? इस एक्टर ने उठाया फ्री कोचिंग दिलवाने का जिम्मा

लोगों ने उर्फी का बनाया मजाक

उर्फी को देख एक शख्स ने लिखा, 'बर्फ का गोला।' एक कमेंट आया, 'पर आप प्लास्टिक भी पहनोगी तो भी मुड़ जाएगी, हॉटनेस से पिघल जाएगी न।' किसी ने सवाल किया, 'वह ऐसी चीजें पहनकर जाती कहां है?' एक ट्रोलर बोला, 'मीशो से आई किम कार्दशियन।' कोई बोला, 'पेसे के लिए क्या-क्या करना पड़ता है।' एक कमेंट तो ये भी आया, 'इंडिया के नमूने- 1. ऑरी 2. उर्फी 3. राखी 4. शर्लिन 5. दीपक कलाल 6.पूनम पांडे।'

Advertisement
Tags :
Hot Look of Urfi JavedHottie Urfi JavedUrfi Javed
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement