होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Urmila Matondkar के तलाक की वजह क्या? 8 साल बाद पति से अलग होने का क्यों लिया फैसला!

Urmila Matondkar Divorce Reason: एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने अपने 10 साल छोटे पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक लेने के लिए मुंबई की कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की है। उनकी शादी को 8 साल हो चुके हैं।
06:52 AM Sep 25, 2024 IST | Jyoti Singh
Urmila Matondkar Divorce Reason.
Advertisement

Urmila Matondkar Divorce Reason: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को लेकर बीती रात चौंकाने वाली खबर आई। एक्ट्रेस अपने 10 साल छोटे पति मोहसिन अख्तर मीर से अलग होने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उर्मिला ने अपने 8 साल के रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया है। तलाक के लिए उन्होंने कोर्ट में याचिका दाखिल की है। बताया जा रहा है कि उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर की शादीशुदा जिंदगी कुछ ठीक नहीं चल रही है।

Advertisement

यह भी खबर है कि पिछले कुछ समय से दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। इसलिए उन्होंने अब एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। इस खबर ने एक्ट्रेस के फैंस को शॉक्ड कर दिया है। आइए जानते हैं कि उर्मिला मातोंडकर के तलाक की वजह क्या है?

उर्मिला मातोंडकर क्यों ले रहीं तलाक?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उर्मिला मातोंडकर से जुड़े एक सूत्र ने जानकारी देते हुए बताया है कि एक्ट्रेस ने अपने 10 साल छोटे पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक लेने के लिए मुंबई की एक अदालत में अर्जी दायर की है। उर्मिला अपने काम पर फोकस करना चाहती हैं। उधर, कोर्ट से जुड़े एक सूत्र से पता चला है कि उर्मिला मातोंडकर ने बहुत सोचने और समझने के बाद पति मोहसिन से अलग होने का फैसला लिया है। हालांकि दोनों के तलाक के पीछे की असली वजह क्या है इसका खुलासा फिलहाल अभी तक नहीं हो पाया है।

Advertisement

कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर का तलाक उनकी आपसी सहमति से नहीं हो रहा है। ऐसे में दोनों के अलग होने की वजह क्या है, ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है। वहीं कपल के तलाक के पीछे की वजह जानने के लिए जब सूत्र से सवाल किया गया तो उसकी तरफ से कोई जवाब नहीं दिया गया।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार, 50 साल तक किया इंडस्ट्री पर राज, आखिरी बार बनीं ‘मॉम’

कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी दोस्ती

बता दें कि उर्मिला मातोंडकर ने साल 2016 में मोहसिन अख्तर मीर से शादी की थी। मोहसिन उम्र में एक्ट्रेस से 10 साल छोटे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की शादी एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। ये कॉमन फ्रेंड कोई और नहीं बल्कि मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा हैं। बताया जाता है कि डिजाइनर ने ही उर्मिला और मोहसिन को मिलवाया था। यहीं से दोनों की दोस्ती हुई और उन्होंने शादी करने का फैसला लिया। 2016 में उर्मिला और मोहसिन शादी के बंधन में बंध गए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के बाद बहुत कम बार ही उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर को पब्लिक में एक साथ देखा गया है। कहा जा रहा है कि अब दोनों के रिश्ते बिगड़ गए हैं। इसलिए एक्ट्रेस ने पति से दूर अलग रहने का फैसला किया और अब तलाक के लिए अर्जी दाखिल की गई है।

Open in App
Advertisement
Tags :
urmila matondkar
Advertisement
Advertisement