whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बॉलीवुड में एक और तलाक! 50 साल की इस मशहूर एक्ट्रेस ने कोर्ट में डाली याचिका... जानें मामला

Urmila Matondkar-Mohsin Akhtar Divorce: बॉलीवुड में एक और रिश्ता टूट के कगार पर पहुंच गया है। एक और मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने से 10 साल छोटे पति से तलाक की डिमांड की है। मामला क्या है? इसके बारे में विस्तार से जान लेते हैं।
11:01 PM Sep 24, 2024 IST | Parmod chaudhary
बॉलीवुड में एक और तलाक  50 साल की इस मशहूर एक्ट्रेस ने कोर्ट में डाली याचिका    जानें मामला

Urmila Matondkar Divorce: बॉलीवुड में एक और मशहूर एक्ट्रेस ने अपने से 10 साल छोटे पति से तलाक के लिए कोर्ट में याचिका दाखिल की है। शादी के आठ साल बाद अब ये रिश्ता टूट की कगार पर पहुंच गया है। मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने अपने पति मोहसिन अख्तर मीर से रिश्ता खत्म करने का ऐलान कर दिया है। बताया जा रहा है कि मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर का अपने पति मोहसिन अख्तर मीर के साथ पिछले कुछ दिन से रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है। जिसके बाद अब उन्होंने शादी खत्म करने का फैसला लिया है। जिसके बाद उन्होंने मुंबई की कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है। बताया जा रहा है कि दोनों लोग अब अलग-अलग रह रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss कंटेस्टेंट की होगी अनोखी शादी, निकाह में मेहमानों पर लगा दी ये पाबंदी

उर्मिला मातोंडकर पिछले काफी समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आई हैं। उर्मिला मातोंडकर ने बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर से विवाह रचाया था। हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई की कोर्ट के एक सूत्र ने जानकारी दी है कि उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दायर की है। उर्मिला मातोंडकर ने 2016 में मीर के साथ विवाह रचाया था। दोनों के बीच पिछले कुछ समय से सब कुछ ठीक नहीं था।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by E24 Bollywood (@e24official)

राजनीति में आ चुकी हैं उर्मिला

काफी सोचने के बाद अब उर्मिला ने इसको लेकर अर्जी दाखिल की है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच तलाक को लेकर सहमति नहीं बन पाई। उर्मिला और मीर की शादी काफी चर्चा में रही थी। शादी में बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। दोनों के बीच अफेयर था। धर्म और उम्र के फासले के दरकिनार करते हुए उर्मिला और मीर ने विवाह रचाया था। दरअसल उर्मिला मातोंडकर अपने पति मोहसिन से 10 साल बड़ी थीं। उर्मिला ने 1977 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म कर्म से शुरुआत की थी। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में बतौर लीड एक्ट्रेस नरसिम्हा फिल्म में रोल निभाया था। 2019 में उर्मिला ने कांग्रेस ज्वाइन कर राजनीति में एंट्री की थी। 2020 में वे कांग्रेस छोड़ शिवसेना में चली गई थीं।

Advertisement

यह भी पढ़ें:क्या था एक करोड़ का सवाल? जवाब न देने पर KBC 16 को नहीं मिला पहला करोड़पति

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो