whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Urmila Matondkar से Rahul Bose तक... इन स्टार्स का Psycho Killer रूप देख कांप जाएगी रूह

Best Actors Who Played Psycho Killer Role: बॉलीवुड में ऐसे में कई बड़े स्टार्स हैं, जिन्होंने फिल्मों में साइको सीरियल किलर का खतरनाक किरदार निभाया है, जिसको देखने के बाद किसी की भी रूह कांप जाए।
11:29 AM Nov 20, 2023 IST | Vandana Saini
urmila matondkar से rahul bose तक    इन स्टार्स का psycho killer रूप देख कांप जाएगी रूह
Best Actors Who Played Psycho Killer Role (Photo Credit - Social Media)

Best Actors Who Played Psycho Killer Role: बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनमा तक ऐसे कई स्टार्स हैं, जिन्होंने फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक ऐसे-ऐसे किरदार निभाए हैं, जिन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया। ऐसा ही एक किरदार है साइको किलर का, जिसको निभाने के लिए स्टार्स को खूब मेहनत करनी पड़ती, जिससे वो इस किरदार में घुसकर दर्शकों के मन में खौफ पैदा कर सके।

आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने फिल्मों में ऐसे साइको किलर्स का किरदार निभाया, जिनको देखने के बाद किसी की भी रूह कांप जाए। इस लिस्ट में कई बड़े स्टार्स का नाम शामिल है, जो अपने Psycho Killer वाले किरदार से लोगों के जहन में डर पैदा करने में सफल रहे।

Urmila Matondkar

उर्मिला मातोंडकर की एक फिल्म ‘कौन?’ (Kaun?) साल 1999 में रिलीज हुई थी। अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) द्वारा लिखी और निर्देशित की गई इस फिल्म में उर्मिला ने एक ऐसी साइको किलर का किरदार निभाया था, जिसने दर्शकों को डरने पर मजबूर कर दिया था। फिल्म की उर्मिला अपने घर आने वाले हर इंसान को जान से मार देती है और घर में ही कहीं छिपा देती है, जिसके बाद वो अपने अगले शिकार का इंतजार करने लगती है।

Rahul Bose

हाल में साउथ सुपरस्टार जयम रवि (Jayam Ravi) और नयनतारा (Nayanthara) की फिल्म ‘इराइवन’ (Iraivan) रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस फिल्म की कहानी एक साइको किलर पर आधारित है, जो जवान लड़कियों के हाथ-पैर काटकर उनको तड़पा-तड़पा कर मारता है, जो पुलिस के हाथों मारा जाता है, लेकिन उसके बाद हत्या का मामला रुकता नहीं है। इस फिल्म में साइको किलर का किरदार राहुल बोस ने निभाया था, जिसको देख किसी की भी रूह कांप जाए।

Ashutosh Rana

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की साल 1999 में आई फिल्म ‘संघर्ष’ (Sangharsh) एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है, जिसमें आशुतोष राणा ने एक खूंखार साइको सीरियल किलर की भूमिका निभाई थी। फिल्म में एक्टर का किरदार इतना खतरनाक था, जिसे देखकर आज भी रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

यह भी पढे़ं: Samantha Ruth से Kamal Haasan तक… सालों तक लिव इन में रहे ये साउथ स्टार्स; फिर भी नहीं चल पाया रिश्ता

Nawazuddin Siddiqui

यूं तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कई जबरदस्त किरदार निभाए हैं, जिनमें कॉमेडी से लेकर विलेन के किरदार शामिल है, लेकिन फिल्म ‘रमन राघव’ (Raman Raghav) में नवाज के किरदार को देखने के बाद किसी की भी रूह कांप जाए। फिल्म में नवाज एक मनोरोगी के किरदार में नजर आ रहे हैं, जिसके सिर पर खून सवार रहता है। फिल्म में नवाजुद्दीन ने किलर रमन राघव का रोल का निभाया है, जो सच्ची कहानी पर आधारित है।

Riteish Deshmukh

साल 2014 में आई सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ‘एक विलन’ (Ek Villain) में रितेश देशमुख ने साइको किलर का किरदार निभाया था, जो महिलाओं को बेरहमी से मार डालता था। फिल्म में रितेश के किरदार को देखने के बाद किसी के भी मन में खौफ पैदा हो जाएगा। (Best Actors Who Played Psycho Killer Role)

(Tapentadol)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो