खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'बाथरूम वीडियो' लीक होने पर बोलीं Urvashi Rautela, कहा- वो मेरी पर्सनल...

Urvashi Rautela Break Silence on Bathroom Video Leak: उर्वशी रौतेला बीते कुछ दिनों से जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। अब भई मामला ही कुछ ऐसा है कि एक्ट्रेस अपने-आप चर्चा में आ गईं। दरअसल, हाल ही में उर्वशी रौतेला का एक बाथरूम वीडियो लीक हुआ, जिसके बाद हर तरफ इसके बारे में बातें होने लगी।
10:46 AM Jul 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Urvashi Rautela
Advertisement

Urvashi Rautela Break Silence on Bathroom Video Leak: बी-टाउन की खूबसूरत हसीना उर्वशी रौतेला बीते कुछ दिनों से जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। अब भई मामला ही कुछ ऐसा है कि एक्ट्रेस अपने-आप चर्चा में आ गईं। दरअसल, हाल ही में उर्वशी रौतेला का एक बाथरूम वीडियो लीक हुआ, जिसके बाद हर तरफ इसके बारे में बातें होने लगी। जब जाहिर-सी बात है कि अगर किसी हसीना का बाथरूम वीडियो इस तरह से लीक हो जाए, तो भला लोगों में इसकी बातें ना हो, ऐसा तो नहीं हो सकता। उर्वशी का ये वीडियो सामने आते ही लोगों ने उनके बारे में तरह-तरह की बातें करना शुरू किया। हालांकि अब इस मामले पर खुद उर्वशी ने भी चुप्पी तोड़ दी है।

Advertisement

बाथरूम वीडियो लीक पर बोलीं उर्वशी रौतेला 

हाल ही में उर्वशी रौतेला की अपकमिंग फिल्म ‘घुसपैठिया’ (Ghuspaithiya) का ट्रेलर लॉन्च इवेंट था। इस इवेंट में उर्वशी बला की खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने instantbollywood संग अपनी बातचीत में बाथरूम वीडियो लीक पर भी बात की। इन बारे में बात करते हुए उर्वशी ने कहा कि जब वो क्लिप आउट हुई थी, तो जाहिर है कि मैं बहुत उदास थी। उस वक्त थोड़े समय के लिए मुझे बहुत बुरा फील हुआ था।

यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

उर्वशी ने आगे कहा कि मैं मेरी कोई पर्सनल क्लिप नहीं है और वो फिल्म ‘घुसपैठिया’ का एक हिस्सा है। इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा कि मैं हमेशा यही मनाती हूं कि ऐसा कभी किसी लड़की के साथ ना हो। वहीं, अब एक्ट्रेस के इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि वो कोई एमएमएस वीडियो नहीं था यार वो बस फिल्म का एक हिस्सा है। दूसरे यूजर ने लिखा कि उसको ट्रोल करना बंद करो, वो बस फिल्म की एक क्लिप है। तीसरे यूजर ने लिखा कि क्लिप देखकर ही समझ आ रहा था कि वो फिल्म का पार्ट है। इस तरह के कमेंट्स यूजर अब इस वीडियो पर कर रहे हैं।

Advertisement

फिल्म ‘घुसपैठिया’ जल्द होगी रिलीज

गौरतलब है कि उर्वशी रौतेला की अपकमिंग फिल्म ‘घुसपैठिया’ (Ghuspaithiya) जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट साफ देखी जा सकती है। हाल ही में फिल्म का पोस्टर और मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था। वहीं, अब इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में भी उर्वशी की बाथरूम वीडियो लीक की क्लिप दिखाएगी गई है। हालांकि फिल्म का ट्रेलर देखकर इसकी कहानी कुछ हद तक साफ समझ आ रही है। इसके साथ ही फिल्म को 9 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Kritika Malik का लाइव स्ट्रीमिंग पर हुआ ब्रेक डाउन, फूट-फूटकर रोईं Armaan Malik की दूसरी बीवी

Advertisement
Tags :
GhuspaithiyaUrvashi Rautela
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement