खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बाथरूम वीडियो लीक होने के बाद Urvashi Rautela फिर चर्चा में, पोस्ट शेयर कर बोलीं 'यहां कुछ सेफ नहीं...'

Urvashi Rautela Viral Post: उर्वशी रौतेला का लेटेस्ट पोस्ट वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कहा है जिसके बाद वो फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस अब सेफ्टी की लेकर कुछ कह रही हैं और बता रही हैं कि कोई भी सुरक्षित नहीं है।
02:40 PM Jul 25, 2024 IST | Ishika Jain
Urvashi Rautela Viral Post
Advertisement

Urvashi Rautela Viral Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अपने बाथरूम वीडियो को लेकर मीडिया की हेडलाइंस में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर लीक हुए एक्ट्रेस के वीडियो को लोग भुला नहीं पा रहे हैं। एक्ट्रेस का कपड़े उतारते हुए वीडियो सामने आया था जिसे देख हर कोई चौंक गया। अभी तक एक्ट्रेस ने अपने इस वायरल वीडियो पर चुप्पी नहीं तोड़ी है। हालांकि, कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें ये दावा किया गया उर्वशी का वो लीक हुआ वीडियो उनका प्राइवेट वीडियो नहीं बल्कि फिल्म का क्लिप है।

Advertisement

उर्वशी रौतेला का एक और पोस्ट हुआ वायरल

हालांकि, अब एक्ट्रेस ने एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है जिसके बाद उर्वशी रौतेला एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। कुछ देर पहले इंस्टाग्राम अकाउंट से उर्वशी ने एक पोस्ट शेयर किया है। उसमें एक्ट्रेस ने लिखा है, 'यहां कुछ भी सेफ नहीं है।' अब वो ये क्यों कह रही हैं और उनका इशारा किसकी तरफ है? वो भी उनके इस पोस्ट में रिवील हो गया है। चलिए जानते हैं उर्वशी रौतेला अब लोगों को क्या कहना चाहती हैं।

कुछ भी सेफ नहीं है क्यों बोलीं उर्वशी?

तो बता दें, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'यहां कुछ भी सेफ नहीं है, ना हम, ना तुम और ना ही हमारे राज!' दरअसल, ये एक्ट्रेस ने अपने वीडियो को लेकर नहीं कहा, बल्कि ये कैप्शन तो उन्होंने अपनी फिल्म प्रमोट करते हुए लिखा है। दरअसल, उर्वशी की फिल्म 'घुसपैठिया' (Ghuspaithiya) जल्द ही रिलीज होने वाली है। कुछ दिन पहले फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था। वहीं, आज इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया है। इस फिल्म के पोस्टर में उर्वशी उसी लुक में दिख रही हैं जिसमें उनका बाथरूम वीडियो आया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्टर Thommy Schiavo की मौत का वीडियो आया सामने, बालकनी का खौफनाक नजारा उड़ा देगा होश

कब आएगा ट्रेलर?

पोस्टर में उर्वशी को फोन पर बात करते हुए देखा जा सकता है। वहीं, पीछे एक्टर अक्षय ओबेरॉय और विनीत कुमार सिंह भी दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए अब उर्वशी ने रिवील किया है कि 9 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होने वाली इस फिल्म का ट्रेलर कल आने वाला है। अब इस फिल्म में काफी कुछ ऐसा दिखेगा जिससे कॉन्ट्रोवर्सी पैदा होंगी।

Advertisement
Tags :
Urvashi Rautela
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement