whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

देश को रिप्रेंजट करना सबके नसीब में नहीं होता… Vinesh Phoghat को लेकर क्या बोलीं Urvashi Rautela?

Urvashi Rautela on Vinesh Phoghat Disqualification in Paris Olympic 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 से विनेश के बाहर होने पर अब उर्वशी रौतेला ने भी रिएक्ट किया है। आइए आपको बताते हैं कि रेसलर को लेकर एक्ट्रेस ने क्या कहा है?
03:24 PM Aug 09, 2024 IST | Nancy Tomar
देश को रिप्रेंजट करना सबके नसीब में नहीं होता… vinesh phoghat को लेकर क्या बोलीं urvashi rautela
Urvashi Rautela on Vinesh Phoghat

Urvashi Rautela on Vinesh Phoghat Disqualification in Paris Olympic 2024: इस वक्त पूरे देश में 'शेरनी' विनेश फोगाट की चर्चा हो रही है। पेरिस ओलंपिक 2024 से विनेश का बाहर होना ना सिर्फ उन्हें बल्कि पूरे देश को झटका दे गया। हर कोई विनेश की हिम्मत बढ़ाने की कोशिश कर रहा है। इस बीत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने विनेश के पेरिस ओलंपिक 2024 से डिसक्वालीफाई होने और कुश्ती से संन्यास लेने पर बात की है।

विनेश के डिसक्वालीफाई होने पर आया उर्वशी का रिएक्शन

हाल ही में instantbollywood ने उर्वशी रौतेला से विनेश फोगाट के डिसक्वालीफाई होने और कुश्ती से संन्यास लेने के बारे में पूछा कि इस पर आप क्या कहेंगी, तो उर्वशी ने कहा कि अपने देख को रिप्रेजेंट करना सबके नसीब में नहीं होता। अपने देश के लिए कुछ करना। मुझे लगता है कि इंटरनेशनल लेवल पर अपने देश को रिप्रेजेंट करना ही बड़ी बात होता है।

हमारे देश के लिए जो भी किया... उर्वशी 

उर्वशी ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि उन्होंने जो भी नाम हमारे लिए बनाया है, हमारे देश के लिए जो भी किया, उसमें हम खुश हैं और वो हमारे लिए बहुत है। हमें विनेश पर बहुत गर्व है। विनेश के पेरिस ओलंपिक 2024 से बाहर होने पर उर्वशी के रिएक्शन पर यूजर्स भी रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि उर्वशी ने सही कहा है। दूसरे यूजर ने लिखा कि वो शेरनी है, जो किसे से नहीं हार सकती। तीसरे यूजर ने लिखा कि वो हार कर भी जीत गई।

आज होगा फैसला

गौरतलब है कि पेरिस ओलंपिक 2024 में 100 ग्राम वजन ज्यादा होने के बाद विनेश फोगाट को डिसक्वालीफाई कर दिया गया। वहीं विनेश को सिल्वर मेडल मिलेगा या नहीं, इस पर आज कोर्ट ऑफ आर्ब‍िट्रेशन फॉर स्‍पोर्ट्स (CAS) में अहम फैसला आएगा। आज दोपहर करीब 1 से 2 बजे के बीच उनकी याचिका पर सुनवाई होगी।

पेरिस ओलंपिक 2024

बता दें कि पेरिस ओलंपिक 2024 के 50 किलोग्राम वर्ग के फाइनल में जगह बनाने वाली 29 वर्षीय महिला पहलवान विनेश फोगाट पहली भारतीय महिला पहलवान बनीं थी। हालांकि फाइनल में जाते ही विनेश को वजन बढ़ने के चलते अयोग्य घोषित कर दिया गया था। विनेश का 100 ग्राम वजन ज्यादा पाया गया था। इस तरह से डिसक्वालीफाई होने के बाद विनेश की भी हिम्मत टूट गई और उन्होंने भी कुश्ती से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया।

यह भी पढ़ें- Malaika Arora पेरिस में किसके साथ? Arjun Kapoor से ब्रेकअप की रूमर्स के बीच फिर दिखी मिस्ट्रीमैन की झलक

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो